लॉकडाउन: प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट, डीएम-एसपी की अपील- घरों में रहें लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल दिए गए राष्ट्र्संबोधन के बाद पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। जिसका असर बागपत में भी देखने को मिला।

Update: 2020-03-25 14:07 GMT

बागपत: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल दिए गए राष्ट्र्संबोधन के बाद पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। जनपद बागपत में भी बाजारों को प्रशासन द्वारा पूर्णतः बन्द कराया गया है। जिनमे से केवल एसेंसल कम्युनिटी/दवाओं की दुकानों के खुले रखने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं बन्द के एलान के बावजूद कुछ लोग आज भी सड़कों पर घूम रहे हैं और लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं जिन्हें जिला प्रशासन द्वारा जमकर फटकार लागते हुए घरों में रहने को भी कहा गया है।

पुलिस प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट

ये भी पढ़ें- शाहिद ने लॉकडाउन को लेकर फैंस को दिया मजेदार जवाब- जानिए क्या कहा….

पुलिस भी पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रही है । यूपी हरियाणा व दिल्ली की सीमा को भी सील कर दिया गया है । डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव खुद पूरे इलाके का दौरा कर जायजा लेते हुए नज़र आ रहे हैं। वाहनों के भी पुलिस द्वारा धड़ल्ले से चालान किये जा रहे हैं। तो कुछ लोगों को "मै देश, परिवार और समाज का दुश्मन हूं" लिखे हुए पोस्टर के साथ फोटो खिंचाकर घर मे अंदर रहने की नसीहत दी जा रही है।

एसपी-डीएम ने की घरों में रहने की अपील

ये भी पढ़ें- न टोनें-टोटकों में पड़ें, न ही घर से निकलें: जैन मुनि समर्पण सागर जी महाराज

हालांकि मेडिकल स्टोर्स सुबह 6 बजे से दोपहर तक अभी भी खुले है जिनपर लोगो की भीड़ लगातार लगी हुई है जबकि प्रशासन द्वारा दो घण्टे के लिए दुकान खोले जाने के निर्देश दिए गए है। वहीं बागपत जनपद को कोरोना वायरस कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी द्वारा तीन जॉन व 22 सेक्टर में विभाजित कर दिया गया है। एसपी और डीएम लगातार लोगो से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News