Noida News: ...तो अधिवक्ता रेनू सिन्हा के पति ने ही की थी उनकी हत्या, मात्र इतनी सी थी बात

Renu Sinha Murder Case: नोएडा में अधिवक्ता रेनू सिन्हा हत्या मामले में पुलिस ने पति नितिननाथ को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पूछताछ भी कर रही है।

Written By :  Snigdha Singh
Update: 2023-09-11 08:15 GMT

Renu Sinha Murder Case: सुप्रीम कोर्ट में वकील अधिवक्ता रेनू सिन्हा की हत्या मामले में खुलासा हो गया है। पुलिस का कहना है कि कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-30 स्थित ङर में ही उनके पति ने तकिए से मुंह दबाकर उनकी हत्या कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार देर शाम रेनू सिन्हा का शव घर में पड़ा मिला था। 

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रेनू सिन्हा का पति पति नितिननाथ घर बेचना चाहता था जबकि वह इसके खिलाफ थी। इसी के चलते दोनों के बीच पहले बेडरूम में मारपीट हुई इसके बाद तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि हत्या करने के बाद लाश ठिकाने लगाना चाहता था। पुलिस के आने से पहले काफी सबूत मिटा चुका था। रेनू सिन्हा के पति के खिलाफ पुलिस को बहुत सबूत मिले। हत्या के बाद आरोपी शव को बाथरूम में छोड़कर फरार हो गया। इतना ही नहीं बल्कि बाहर से ताला भी लगा दिया। पुलिस ने पहले पति पर शक जाहिर किया था। हत्या के बाद लगातार पुलिस दबिश देती रही। सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभी भी मामले में लगातार पूछ कर रही है। फिलहाल मामले में पुलिस ने घर बेचने की बात ही बतायी।   

भागने की फिराक में था आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी के पास पासपोर्ट मिला है, ऐसे में उसके विदेश भागने की भी आशंका जाहिर की जा रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को स्टोर रूम से ही दबोच लिया है। अभी पुलिस मामले में विस्तृत जानकारी साझा करेगी। मृतका के भाई ने कल ही पति पर हत्या करने की आशंका जाहिर की थी। हालांकि पुलिस ने संक्रियता दिखाते हुए कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ सेक्टर 30 में रहती थी। इनके दोनों बच्चे विदेश में रहते हैं। 

रविवार को हुई थी हत्या

रिपोर्ट के अनुसार सुप्रीम कोर्ट की वकील रेनू सिन्हा की लाश उनके कोठी के अंदर रविवार को पड़ी मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर महिला का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। डीसीपी समेत कई वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। हत्या के वक्त मृतका वकील रेनू सिन्हा घर पर अकेली ही थी।



Tags:    

Similar News