कांप उठा यूपी: अब यहाँ भी नाबालिग से हैवानियत, अपराध रोकने में फेल पुलिस

हाथरस, बलरामपुर और बुलंदशहर के बाद अब आजमगढ़ में भी एक बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आयी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2020-10-01 05:31 GMT
अब आजमगढ़ में नाबालिग के साथ हुई दरिंदगी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में (social media)

लखनऊ: हाथरस, बलरामपुर और बुलंदशहर के बाद अब आजमगढ़ में भी एक बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आयी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:बलरामपुर में हैवानियत पर अखिलेश बोले- लीपापोती न करे योगी सरकार, हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव

एक युवक ने पड़ोस की एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक युवक ने पड़ोस की एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया है। खून से लथपथ बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

rape-girl (social media)

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार के मुताबिक नाबालिग बच्ची से बलात्कार करने का आरोपी युवक उसके घर के सामने ही रहता है और अक्सर उसके घर आता-जाता था। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई जारी है और बच्ची की मेडिकल जांच करायी जा रही है।

ये भी पढ़ें:मौसम ने बढ़ाई ठंड: काले बादलों से ढक गया आसमान, IMD ने दी जानकारी

बलरामपुर में गैंगरेप

बलरामपुर में भी बुधवार को हाथरस कांड की तरफ ही दलित युवती से सामूहिक गैंग रेप का मामला सामने आया है। मामला थाना कोतवाली गैसड़ी ग्राम मझौली का है जहां पर एक दलित छात्रा से गैंगरेप और हत्या के मामले को दबाने के लिए पुलिस ने मृतका का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया। इस कांड में भी 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप के बाद दंरिदों ने युवती के कमर और दोनों पैर तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि दलित छात्रा को नशे का इंजेक्शन लगा कर उसके साथ गेंग रेप किया गया। उसका मुंह कर दिया गया ताकि वह कुछ बोल न सके।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News