फिर यूपी में रेप: बलात्कारियों का अड्डा बना प्रदेश, सहारनपुर में नाबालिग से हैवानियत

सहारनपुर के नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी 10वीं की छात्रा है। नकुड कोतवाली के प्रभारी केपी सिंह रात में ही पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़िता से पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

Update: 2020-10-03 11:41 GMT
फिर यूपी में रेप: बलात्कारियों का अड्डा बना प्रदेश, सहारनपुर में नाबालिग से हैवानियत

लखनऊ। इन दिनों बलात्कार का केन्द्र बनते जा रहे यूपी में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। यह मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस ने इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो युवकों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया

जानकारी के अनुसार सहारनपुर के नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी 10वीं की छात्रा है। नकुड कोतवाली के प्रभारी केपी सिंह रात में ही पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़िता से पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

ये भी देखें: कृषि बिल 2020: कैसे तय होते हैं कृषि उत्पादों के दाम, एमएसपी के बारे में जानें ये सच

दोनों बेटियां डरी सहमी रो रही थीं

इस मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी दोनों युवक शुक्रवार की रात जब उसकी नाबालिग बेटी अपनी छोटी बहन के साथ छत पर बने कमरे में सो रही थी। तभी रात करीब डेढ़ बजे बेटी के रोने की आवाज सुनकर वह अपनी पत्नी के साथ जब ऊपर कमरे में पहुंचे तो वहां का दृष्य देखकर सन्न रह गए। जब वह वहां पहुंचे तो तो दोनों बेटियां डरी सहमी रो रही थीं।

ये भी देखें: मचेगी भयानक तबाही: आ रही कोरोना की दूसरी लहर, यहां जानें कौन जिम्मेदार

जान से मारने की धमकी देते हुए छत के रास्ते से भागे बलात्कारी

जब उन्होंने बेटियों से रोने का कारण पूछा तो बेटियों ने बताया कि दो युवकों ने छत के रास्ते आकर उसे दबौच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए छत के रास्ते से भाग गए। बेटियों की यह बात सुनकर मां बाप सन्न रह गए। इसके बाद उन्होने यह बात पडोसियों को बताई। सुबह होने पर इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गयी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News