पीएम के संसदीय क्षेत्र में दारोगा की दबंगई, किया गया सस्पेंड

मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आई है । यहां के शिवपुर पुलिस स्टेशन में तैनात एक दरोगा ने लॉकडाउन के दौरान बीच सड़क खड़े एक फल विक्रेता का ठेला ही पलट दिया।

Update: 2020-08-11 06:38 GMT
पीएम के संसदीय क्षेत्र में दारोगा की दबंगई, किया गया सस्पेंड

वाराणसी: मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आई है । यहां के शिवपुर पुलिस स्टेशन में तैनात एक दरोगा ने लॉकडाउन के दौरान बीच सड़क खड़े एक फल विक्रेता का ठेला ही पलट दिया। दरोगा की गुंडागर्दी की ये तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस महकमे के आला अधिकारियों का सिर भी शर्म से झुक गया।एसएसपी अमित पाठक ने आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही उसके खिलाफ अब विभागीय कार्यवाही की भी तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें:भारत में टूटा कोरोना का रिकार्ड, 24 घंटे में सामने आए इतने ज्यादा केस

दारोगा ने पूरा ठेला ही पलट दिया

आरोपी दारोगा का नाम अरुण कुमार का ही बताया जा रहा है। 46 सेकंड के वायरल वीडियो में दारोगा सड़क किनारे भुट्टा का ठेला लगा देख भड़क उठ ता है और बाइक से उतर कर ठेले के नजदीक पहुंचता है। उसका रुख भागते हुए फल विक्रेता डर से दूर खड़ा हो जाता है। गुस्से में दारोगा ठेले पर रखे भुट्टे को अपने हाथों से इधर-उधर फेंकने लगता है। जब थक गया तो पूरा ठेला ही पलट दिया। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी पूरी हरकत कैद हो गई और शाम होते-होते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

ये भी पढ़ें:गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा व्हाइट हाउस, ट्रंप को रोकनी पड़ी प्रेस ब्रीफिंग

एसएसपी की जांच में सही पाये गये आरोप

इसके बाद एसएसपी अमित पाठक ने मामले का संज्ञान लिया और जांच कराई मामला सही साबित होने पर दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया। आरोपी दारोगा पहले भी सुर्खियों में रहा है। इलाके में उसकी दबंगई के किस्से आम थे। लेकिन लाचार लोगों के पास सिर्फ जुर्म सहने के कोई दूसरा विकल्प नहीं था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News