Agra News: डॉन का रिश्तेदार हूँ ,कुछ कहा तो तेरे परिवार को... कौन है अतीक के नाम से दहशत फैलाने वाला

Agra News: आगरा में कॉस्मेटिक कारोबारी ने खुद को डॉन अतीक अहमद का रिश्तेदार बताने वाले मौलाना के खिलाफ ठगी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कॉस्मेटिक कारोबारी ने मौलाना तारिख जाफरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Update:2023-04-06 20:37 IST
आगरा में अतीक अहमद के नाम पर ठगी (फोटो: सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कॉस्मेटिक कारोबारी ने खुद को डॉन अतीक अहमद का रिश्तेदार बताने वाले मौलाना के खिलाफ ठगी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कॉस्मेटिक कारोबारी ने मौलाना तारिख जाफरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिकंदरा पुलिस ने कॉस्मेटिक कारोबारी गौरव सारस्वत से मिली तहरीर के आधार पर मौलाना तारिक जाफरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 ,504 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रूई की मंडी बाजार में कॉस्मेटिक की दुकान

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद मौलाना तारिख जाफरी फरार है। थाना सिकंदरा में दी गई तहरीर मेरे कॉस्मेटिक कारोबारी गौरव सारस्वत ने बताया है कि उनकी रूई की मंडी बाजार में कॉस्मेटिक की दुकान है। करीब 9 महीने पहले तारीख जाफरी उनकी दुकान पर कॉस्मेटिक सामान खरीदने आया था। मौलाना तारीख ने बातचीत के दौरान खुद को तांत्रिक बताया। गौरव से कहा कि दुकान को किसी ने बांध रखा है। कहा कि इलाज करना होगा। गौरव, मौलाना तारीख की बातों में फंस गया। इसी बीच गौरव के बच्चे भी बीमार पड़ गए।

शाहगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

जानकारी होने पर मौलाना तारीख ने खुद बच्चो का इलाज करने की बात गौरव से कही। बच्चें को लेकर डॉक्टर के पास तक नही जाने दिया। मौलाना तारीख के इलाज से फायदा नही मिला तो गौरव ने खर्च हुए करीब ढाई लाख रुपये वापस मांगने शुरू कर दिए । गौरव का आरोप है कि रुपए वापस मांगने पर मौलाना तारिख ने कहा कि वो मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में रहता हूँ। कुख्यात डॉन से मेरे संबंध है। अगर कुछ कहा तो तेरे परिवार को कटवा करके दूंगा। तेरे परिवार की लाशों का पता भी नहीं लगने दूंगा। तहरीर पर शाहगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तंत्र मंत्र के जाल में न फंसे हो जाएंगे बर्बाद

तंत्र-मंत्र के चक्कर में फस कर कॉस्मेटिक कारोबारी ने अपनी जमा पूंजी गंवा दी है। ऐसे में खबर पढ़ने के बाद आपको ये बात भी तय करनी होगी कि आप कभी इस तरह के चक्करो में नही फसेंगे। ऐसे लोग जाल में फंसे लोगों को पहले लूटते है फिर उनका काम तमाम करने की सोचते है।

Tags:    

Similar News