Agra News: फल का ठेला लगाने वाले पिता-पुत्र ने काटी युवक की उंगलियां, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

Agra News: विवाद बढा तो फिरोज ने ठेले पर रखे फल काटने वाले चाकू से अंकित के हाथ की उंगलियां काट डालीं। चाकू से हमला होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-06 09:08 GMT

Agra crime

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बाइक टकराने पर शुरू हुआ मामूली विवाद बाइक सवारों के लिए बेहद खतरनाक साबित हुआ। अंकित नाम के युवक की बाइक फिरोज के फल के ठेले से टकरा गई। इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद बढा तो फिरोज ने ठेले पर रखे फल काटने वाले चाकू से अंकित के हाथ की उंगलियां काट डालीं। चाकू से हमला होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने खून से लथपथ अंकित का मेडिकल करवाया। आरोपी फिरोज, हैदर और रेहान को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

घायल अंकित ने बताया कि वह अपने भाई रोहित के साथ कैटरिंग का काम करने वाले कारीगरों को खाना देने जा रहा था। बीच रास्ते में लगे फल के ठेले से उसकी बाइक टकरा गई। इस पर ठेले पर मौजूद फिरोज, रेहान और हैदर ने उससे मारपीट शुरू कर दी। और इस पर भी जी नहीं भरा तो चाकू से हमला कर उसकी उंगलियां काट दीं। वारदात के बाद अंकित और उसका परिवार दहशत में है।

अंकित से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने फिरोज हैदर और रिहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी आगरा ने बताया कि आरोपी पिता पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नाबालिग हैं हमलावर

अंकित पर हमले के आरोपी फिरोज के दोनों बेटे हैदर और रेहान नाबालिग बताए जा रहे हैं लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों दबंग प्रवृत्ति के हैं मारपीट और झगड़ा करने में आगे रहते हैं। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News