Agra News: जगदीप धनखड़ को एनडीए उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुनने पर सांसद ने JP नड्डा का जताया आभार

Agra News: किसान पुत्र जगदीप धनखड़ को एनडीए की ओर से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने पर सांसद राजकुमार चाहर के नेतृत्व में किसानों ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व अभिनंदन किया।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-17 14:46 GMT

आगरा पहुंचे जेपी नड्डा। 

Click the Play button to listen to article

Agra Latest News: किसान पुत्र जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) को एनडीए की ओर से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार (NDA Vice Presidential Candidate) बनाए जाने पर पश्चिम उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा , दिल्ली से बहुत बड़ी संख्या में भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राजकुमार चाहर (MP Rajkumar Chahar) के नेतृत्व में किसानों ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का आभार व अभिनंदन किया। किसान ढोल नगाड़ा बजाते हुए आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केन्द्रीय कार्यालय पहुंचे। भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार प्रकट किया। इस अवसर पर राष्टीय अध्यक्ष नड्डा ने भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार चाहर की ओर से किए गए अभिनंदन के लिए धन्यवाद दिया।

किसानों के हितों में काम करती है मोदी सरकारः जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के हित में काम करती है। मोदी सरकार ने किसान बजट यूपीए के शासन काल के 24 हजार करोड़ को बढ़ाकर 5 गुना करके एक लाख 27 हजार करोड़ करने का काम किया है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत 11 करोड़ किसानों के खाते में सीधे प्रति वर्ष ₹6000 ट्रांसफर किया जाते है अभी तक 11वीं क़िस्त के तहत दो लाख करोड़ किसानों के खाते में जमा हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फसल बीमा योजना ,प्रधानमंत्री सॉइल हेल्थ कार्ड योजना ,किसान रेल योजना, किसान उड़ान योजना, प्रधानमंत्री सिंचाई योजना किसान हितेषी योजनाएं लाकर किसानों के आए दुगना करने का हर संभव प्रयास किया गया।

राजनीतिक रोटियां सेकने वाले लोगों ने किसानों को किया भ्रमित करने का कामः नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने वाले लोगों ने किसानों को भ्रमित करने का काम किया। अटकाने, लटकाने, भटकाने वाले लोगों ने किसानों को बरगलाने का भरसक प्रयास किया किंतु उनके मंसूबे कभी पूर्ण नहीं हुए क्योंकि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की पहली प्रमाणिकता किसान हित है किसानों के प्रति संवेदनशीलता उनके किसानों के हित में किए गए कार्यों से पता लगती है।

जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने से गर्व की अनुभूति: राजकुमार चाहर

भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा और देश के समस्त किसान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा किसान पुत्र जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने से गर्व की अनुभूति कर रहा है। हम बारंबार भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को किसान पुत्र जगदीप धनकड को उपराष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने के लिए साधुवाद देते हैं।

Tags:    

Similar News