आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में CBI हेड कांस्टेबल की मौत, परिवार में कोहराम

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह सड़क हादसा हो गया है। हादसे में कांस्टेबल की मौत हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-05-07 07:34 GMT

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में CBI हेड कांस्टेबल की मौत 

Agra Lucknow Expressway Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Expressway) पर आज सुबह एक सड़क हादसे में फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) जिले के सीबीआई (CBI) के हेड कांस्टेबल की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब इनकी तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे पर पलट गयी। घटना शनिवार सुबह की है, जब नसीरपुर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Expressway) पर माइल स्टोन 51.500 गांव हरगनपुर के समीप यह सड़क हादसा हुआ।

गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे

मृतक का नाम संजीव यादव पुत्र रोहन सिंह है, जो कि इटावा जनपद के बकेवर के रहने वाले थे। वह सीबीआई में हेड कांस्टेबल के पद पर थे। फिलहाल उनकी पोस्टिंग लख़नऊ (Lucknow) में थी। वह किसी काम से मथुरा गए थे, जहां से वह अपनी पत्नी गीता यादव, बेटी खुशी यादव व अन्य रिश्तेदार विपिन कुमार यादव पुत्र करण सिंह निवासी सूरज बिहार कॉलोनी इटावा के साथ जा रहे थे। गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे।  


घटना सुबह चार से पांच बजे के आसपास की बतायी जा रही है। बताया गया संदीप अपनी कार से जैसे ही नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव हरगनपुर के समीप पहुंचे तभी उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और संदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वही हादसे में कार सवार अन्य चार लोग घायल हो गए। जिन्हें फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। 

कॉन्स्टेबल के परिजन व रिश्तेदार हुए घायल

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गगन गौंड फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को क्रेन की मदद से एक्सप्रेस-वे से हटवाया और एक्सप्रेस वे को सुचारू कराया। वहीं घायल परिजनों को इलाज के लिए फिरोजाबाद भिजवा दिया। 

इस बारे में थाना प्रभारी गगन गौड़ का कहना है कि एक सीबीआई के हेड कांस्टेबल की मथुरा से लखनऊ जाते वक्त सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं हेड कॉन्स्टेबल के परिजन व रिश्तेदार 4 लोग घायल हुए हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए फिरोजाबाद भिजवाया है,वहीं मृतक संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है। 

Tags:    

Similar News