Agra News: पत्नी के आशिक से पति को जान का खतरा, थाने में तहरीर देकर दर्ज कराया मुकदमा

Agra News: थाने में की गई शिकायत में गोल्ड कारोबारी अमित राजपाल ने आरोप लगाया कि पत्नी देर रात तक घर से बाहर रहती है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-13 05:57 GMT

पत्नी के आशिक से पति को जान का खतरा (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पत्नी , बेटे और पत्नी के आशिक से पति को जान का खतरा है । पति गोल्ड कारोबारी है और पत्नी की की दबंगई से परेशान है । कारोबारी अमित राजपाल ने कोतवाली थाने में पत्नी बेटे और पत्नी के आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । कारोबारी ने पत्नी और बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है ।

थाने में की गई शिकायत में गोल्ड कारोबारी अमित राजपाल ने आरोप लगाया कि पत्नी देर रात तक घर से बाहर रहती है । पत्नी के किसी और से अवैध संबंध है । देर रात तक पत्नी फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करती है । मेरा मानसिक उत्पीड़न करती है । मां , बेटे दोनों मिलकर आए दिन गाली गलौज , मारपीट करते हैं । कारोबारी का आरोप है कि 27 अगस्त को उनकी पत्नी रूबी और बेटा तुषार उनकी ज्वेलरी शॉप में घुस आए । लॉकर खोल कर सोने के आभूषण निकाल ले गए । धमकी दी कि तुम्हें जान से मार देंगे । तुम्हारी सारी प्रोपेर्टी पर कब्जा कर लेंगे ।

पत्नी जबरन तलाक देने का दबाव बना रही

कारोबारी ने आरोप लगाया है कि पत्नी उस पर जबरन तलाक देने का दबाव बना रही है । कारोबारी से मिली तहरीर के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने कारोबारी अमित की पत्नी रूबी राजपाल , बेटे तुषार के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 , 323 ,504 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी । इधर पत्नी और बेटे के व्यवहार से कारोबारी बेहद परेशान हैं । उन्हें जान और माल का खतरा सता रहा है । पति पत्नी बेटे और पत्नी के आशिक का यह मामला सभी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है । देखना होगा पुलिस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है । 

Tags:    

Similar News