Blogger Ritika Murder Case: ब्लॉगर रितिका हत्याकांड में दो फरार आरोपी गिरफ्तार, मृतका का मोबाइल बरामद

Agra: ब्लॉगर रितिका हत्याकांड में नामजद दोनों फरार आरोपियों चेतन और अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ताजगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से रितिका का मोबाइल बरामद किया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-08 14:28 GMT

पकड़े गए आरोपी और मृतका ब्लॉगर रितिका। 

Agra: ब्लॉगर रितिका हत्याकांड (blogger ritika murder case) में नामजद दोनों फरार आरोपियों चेतन और अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ताजगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से रितिका का मोबाइल बरामद किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने रितिका के पति आकाश गौतम का दूसरा मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

दोनों फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस वर्दी से दोनों की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी शहर से बाहर भागने की फिराक में है। पुलिस टीम ने नेशनल हाईवे 2 (NH 2) पर चेतन और अनवर की घेराबंदी की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में रितिका के पति आकाश गौतम और उसकी दोनों मुंह बोली बहनों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

ओम श्री अपार्टमेंट में रहती थी ब्लॉगर रितिका

आपको बता दें कि ब्लॉगर रितिका ताजगंज थाना क्षेत्र (tajganj police station area) के ओम श्री अपार्टमेंट में अपने प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ फ्लैट नंबर 404 में रह रही थी। आरोप है कि आकाश गौतम , चेतन , अनवर और उसकी दोनों मुंह बोली बहनों ने रितिका को चौथी मंजिल से फेंक कर मौत की नींद सुला दिया था ।

Tags:    

Similar News