Agra News: सड़क दुर्घटना के बाद बेटी बनी 'मर्दानी', बीच सड़क बाइक सवार को सिखाया सबक

Agra News: आगरा में तेज रफ्तार से आ रही एक बाइक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे के बाद गुस्साई युवती ने युवक के बाल खींचकर सिखाया सबक।

Written By :  Rahul Singh
Update: 2022-06-15 05:47 GMT

बीच सड़क युवती ने युवक को सिखाया सबक 

Agra News: आगरा (Agra News) में नंद टॉकीज चौराहे पर आज बाजार में तेज रफ्तार (Road Accident) से आ रही बाइक ने ऑटो में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर में मां बेटी घायल हो गई। बाइक सवार युवक को भी चोट लग गई। साथ ही टक्कर में युवक की मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना होते ही लोगों की भीड़ जुट गई। बाइक पर दो युवक सवार थे। 

 युवती ने युवक को सिखाया सबक

सदर थाना क्षेत्र के नांद टॉकीज चौराहे पर दुर्घटना होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाइक सवार वहां से चुपचाप निकलने का प्रयास कर रहा था, लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक सवार को पकड़ लिया। युवती ने  गुस्से में युवक को भीड़ के बीच बाल खींचकर ऐसी गलती दोबारा न करने की चेतावनी दी। युवती का ये अंदाज देखकर युवकन्ने दोनों मां बेटी से माफी मांगी।

पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा 

मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार को थाने ले गई। युवक के माफी मांगने पर मां बेटी ने बाइक सवार को ऐसी गलती दोबारा न करने की चेतावनी दी। फिलहाल, पुलिस ने युवक को दोबारा ऐसी गलती नही करने की चेतवानी देते हुए छोड़ दिया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News