Agra News: वीडियो कॉल, ब्लैकमेल और फिर बलात्कार, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में आरोपी इमरान पर केस

Agra News: महिला की शिकायत पर एत्माद्दौला थाना पुलिस ने आरोपी युवक इमरान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म और 507 धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-30 02:47 GMT

युवक ने ब्लैकमेल कर किया बलात्कार (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में अनजान युवक से वीडियो कॉल पर बात करना एक शादीशुदा महिला को खासा भारी पढ़ गया । युवक ने पहले महिला को ब्लैकमेल किया। फिर घर जाकर उसका रेप भी कर डाला। महिला की शिकायत पर एत्माद्दौला थाना पुलिस ने आरोपी युवक इमरान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म और 507 धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब जमुना ब्रिज एत्माद्दौला के रहने वाले आरोपी इमरान की तलाश में जुट गई है।

महिला के मुताबिक फोन पर दोस्ती और ब्लैक मेलिंग का यह खेल 4 महीने पहले शुरू हुआ था। युवक ने पहली बार अंजान बनकर महिला से बातचीत की। इसके बाद इमरान ने महिला को बार-बार फोन करके बातों के जाल में फंसा लिया। महिला पढ़ी-लिखी नहीं है तो इमरान की लच्छेदार बातों में आ गई। 1 दिन महिला ने वीडियो कॉल पर इमरान से बातचीत कर ली।

इमरान ने महिला से वीडियो कॉल पर हुई बातचीत रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद महिला को फोन किया कि वह उसके पति को अपने और महिला के बारे में बता देगा। महिला से वीडियो कॉल पर हुई बातचीत की फोटो उसके पति को भेज देगा। यह सुनकर महिला डर गई। आरोपी ने अब महिला के सामने न्यूड होकर वीडियो कॉल करने की शर्त रखी। इज्जत जाने के डर से महिला ने आरोपी की बात मान ली। न्यूड होकर इमरान को वीडियो कॉल कर दी। यह सारी वीडियो भी इमरान ने रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद इमरान ने महिला पर हमबिस्तर होने का दबाव बनाया। उसे अकेले में मिलने के लिए बुलाया। महिला घर से बाहर नहीं निकल पाई तो उसमें 20 दिसंबर को जब महिला की सास और पति घर से बाहर गए हुए थे तो महिला ने आरोपी इमरान को अपने घर बुला लिया।

आरोपी इमरान ने जबरन बलात्कार किया

महिला का आरोप है कि घर आने के बाद आरोपी इमरान ने उससे जबरन बलात्कार किया। उसकी इज्जत तार-तार कर दी। आरोपी इमरान अब भी उसे ब्लैकमेल कर रहा है। परेशान होकर महिला ने इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। वारदात के बाद इतना जरूर है कि किसी भी अनजान व्यक्ति से फोन पर बात करना खतरे से खाली नहीं है।

Tags:    

Similar News