Agra News: सातवीं के छात्र की जूते और डंडे से पिटाई, दो टीचरों पर मारपीट का आरोप, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Agra News: एक टीचर ने जूते से बच्चे की पिटाई की है। तो दूसरे ने बच्चों पर डंडे बरसाए हैं। टीचरों के व्यवहार से बच्चा दहशत में है। स्कूल जाने में भी डर रहा है। मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-18 16:51 GMT

Agra News (Pic:Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सरकारी शिक्षकों का तालिबानी कारनामा सामने आया है। एक टीचर ने जूते से बच्चे की पिटाई की है। तो दूसरे ने बच्चों पर डंडे बरसाए हैं। टीचरों के व्यवहार से बच्चा दहशत में है। स्कूल जाने में भी डर रहा है। मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाला एक बच्चा उच्च प्राथमिक विद्यालय में सातवीं क्लास में पढ़ता है। बच्चों का आरोप है कि कुछ दिन पहले विद्यालय के टीचर लोकेंद्र सर ने उसकी जूते से पिटाई लगाई थी। अन्य छात्रों के सामने उसे कई जूते मारे थे। अब प्रेम सर ने उसकी डंडों से पिटाई लगाई है।

पीड़ित परिवार ने थाने में की शिकायत

मासूम छात्र का कसूर बस इतना था कि वो अपने दोस्त के साथ क्लास के बाहर खेल मैदान में चला गया था बस इसी बात पर मास्टर साहब इतनी नाराज हुए की नादान छात्र पर दनादन डंडे चला दिए। पिटाई से छात्र के चोटे आई हैं। उसकी एक आंख बार-बार बच गई है। घटना के बाद छात्र और उसके परिजन दहशत में है। छात्र अब स्कूल जाने में भी डर रहा है। छात्र और परवरिजनों ने मलपुरा थाने पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद परिवारजन शिक्षक से बात करने गए तो वो भड़क गया। परिजनों से भी भला बुरा कह दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

छात्र के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर शिक्षक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में जांच के आधार पर कार्यवाही करने की बात कह रही है। घटना के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। उनका कहना है कि शिक्षक को मासूम छात्र के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

बच्चों ने अगर गलती की थी तो उसे डांट देना चाहिए था। परिवार को बुलाकर बताना चाहिए था। डंडा अगर बच्चे की आंख में लग जाता तो मामला गंभीर हो सकता था। बच्चों का जीवन बर्बाद हो सकता था। मलपुरा थाना प्रभारी ईश्वर चंद्र तोमर ने कहा कि छात्र और उसके पिता ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News