Agra News: 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, घर में मिली रक्तरंजित लाश

Agra News: बताया जा रहा है मृतका 90 वर्षीय विद्या पत्नी पूरन रात में घर के अंदर सो रही थी। सुबह उनका बेटा चाय देने पहुंचा तो कमरे के अंदर की हालत देखकर उसकी चीख निकल गई। कमरे के अंदर उसकी मां विद्या देवी की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-22 04:56 GMT
बुजर्ग महिला की फाइल फोटो (न्यूजट्रैक)

Agra News: आगरा जनपद के अछनेरा थाना क्षेत्र के रायभा गांव में घर के अंदर 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की रक्त रंजित लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। महिला के शरीर पर धारदार हथियार से प्रहार के निशान मौजूद हैं। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।

घर के अंदर सोते वक्त हुई हत्या 

बताया जा रहा है मृतका 90 वर्षीय विद्या पत्नी पूरन रात में घर के अंदर सो रही थी। सुबह उनका बेटा चाय देने पहुंचा तो कमरे के अंदर की हालत देखकर उसकी चीख निकल गई। कमरे के अंदर उसकी मां विद्या देवी की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी। शोर मचाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पास-पड़ोसी मौके पर पहुँच गए। पुलिस टीम को सूचना दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर फोटोग्राफी करवाई।


जानकारी के मुताबिक महिला के तीन बेटे दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहे हैं। जबकि महिला का एक बेटा गांव के ही दूसरे मकान में रहता है। महिला की हत्या के बाद परिवार में कोहरा मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोई समझ नहीं पा रहा है कि आखिर हत्या किस वजह से हुई। बुजुर्ग महिला की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। वृद्धावस्था की वजह से विद्या देवी अधिकांश समय अपने घर में ही रहती थी। फिलहाल फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है। फॉरेंसिक टीम मौके से साक्ष्यों को एकत्रित कर रही है। पुलिस टीम और एंगल से मामले की जांच कर रही है वारदात के खुलासे के प्रयास में जुट गई है ।देखना होगा पुलिस टीम कब तक संगीन वारदात खुलासा कर पाती है । विद्या देवी के हत्यारे को गिरफ्तार कर पाती है । फिलहाल पुलिस के शक की सुई करीबियों पर घूम रही है ।  

Tags:    

Similar News