Agra News: तमंचा दिखाकर मिठाई विक्रेता के साथ मारपीट, दुकान में घुस कर फेंका सामान

Agra News: जिले में तमंचा दिखाकर दबंग युवकों ने मिठाई विक्रेता के साथ मारपीट की। साथ ही दुकान में घुसकर सामान भी फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक कार में सवार होकर फरार हो गये।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-14 05:42 GMT

आगरा में अज्ञात हमलावरों ने की मिठाई विक्रेता की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Agra News: जिले में तमंचा दिखाकर दबंग युवकों ने मिठाई विक्रेता के साथ मारपीट की। साथ ही दुकान में घुसकर सामान भी फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक कार में सवार होकर फरार हो गये। मिठाई विक्रेता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपित युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले में मिठाई विक्रेता से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र की है। सब्जी मंडी नराइच आगरा के रहने वाले रिंकू कुमार ने कार सवार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर थाना ट्रांस यमुना में मुकदमा दर्ज कराया है। रिंकू के मुताबिक उनका बेटा अमित कुमार मिठाई की दुकान पर बैठा हुआ था। तभी ईको कार में सवार होकर सात-आठ अज्ञात लड़के दुकान पर पहुंचे।

कार सवारों ने अमित कुमार से गाली गलौज की और उसके साथ मारपीट की। दुकान में रखा दही समेत कुछ अन्य सामान बाहर फेंक दिया। मारपीट और शोर शराबा सुनकर आसपास मौजूद दुकानदार और राहगीर अमित कुमार को बचाने आए तो हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए तमंचा निकाल लिया। फिर अमित कुमार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद युवक ईको कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए। हमलावर जिस गाड़ी में आए थे। उसका नंबर यूपी 82 एके 2129 है। पुलिस ने नंबर के आधार पर हमलावर युवकों की तलाश तेज कर दी है।

पीड़ित से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 504, 506 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। हमलावरों के बारे में जानकारी करने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। वारदात के बाद दुकानदार और उसका परिवार दहशत में है। हमलावरो नें युवक के साथ मारपीट क्यों की इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार सवार हमलावरों की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News