Agra News: आगरा में सिपाही की शर्मनाक करतूत, युवती को भगा ले जाने का आरोप, डीसीपी ने किया सस्पेंड

Agra News: परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर डीसीपी पूर्वी आगरा सोमेंद्र मीणा ने आरोपी सिपाही सलमान को सस्पेंड करने की कार्रवाई की है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-28 04:12 GMT

आरोपी सिपाही सलमान खान (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले में रहने वाली युवती संदिग्ध हालात में घर से गायब है। युक्ति के परिजन आशंका जता रहे हैं कि घर में आने वाला सिपाही सलमान खान उनकी बेटी को भगा ले गया है। परिजनों की शिकायत पर थाना पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। पुलिस टीम युवती की बरामदगी के प्रयास में जुट गई है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस उपायुक्त आगरा पूर्वी ने सिपाही सलमान को सस्पेंड कर दिया गया है।


जानकारी के अनुसार सिपाही सलमान खान मेरठ का रहने वाला है। थाना पिनाहट में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। उसका कस्बा के ही एक मोहल्ले में अपने ही समाज की एक युवती के घर आना जाना था। घर आने जाने के दौरान पुलिसकर्मी सलमान खान के युवती से प्रेम संबंध हो गए। गुरुवार की रात को पुलिसकर्मी सलमान ने अपने घर मेरठ में गमी होने का बहाना किया। भाड़े पर एक गाड़ी की0। जिसमें वह युवती को बिठाकर अपने साथ ले गया। घर में युवती को नहीं पाकर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा युवती को चारों तरफ खोजबीन की गई। मगर युवती का कोई अता पता नहीं चल सका। युवती के साथ अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। घर आने वाले पुलिसकर्मी सलमान पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाया है।


परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। युवती को बरामद करने का प्रयास शुरू कर दिया है। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर डीसीपी पूर्वी आगरा सोमेंद्र मीणा ने आरोपी सिपाही सलमान को सस्पेंड करने की कार्रवाई की है। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सिपाही ने युवती से कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन किया है। पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद युवती के परिजन हैरान परेशान है। बेटी की बरामदगी के लिए पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं। देखना होगा पुलिस टीम कब तक युवती को बरामद कर पाती है। आरोपी सिपाही सलमान कब तक पुलिस के सामने आता है। इस घटना के बाद पुलिस महकमें की फजीहत हो रही है। अधिकारी भी सिपाही सलमान की इस करतूत से बेहद नाराज हैं।  

Tags:    

Similar News