Agra News: बेटी ने मां को जंगल मे बुलाया, फिर हो गई माँ की हत्या, कटघरे में लाडली और उसका दोस्त

Agra News: सिकंदरा के जंगल में कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि की रक्तरंजित लाश मिली है। अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतका अंजली की बेटी के दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Update: 2023-06-09 13:47 GMT
प्रतीकात्मक तस्वीर (Pic: Social Media)

Agra News: आगरा में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है। सिकंदरा के जंगल में कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि की रक्तरंजित लाश मिली है। अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतका अंजली की बेटी के दोस्त ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद आरोपी प्रखर गुप्ता फरार है। पुलिस आरोपी प्रखर गुप्ता और उसके दोस्त की तलाश में जुटी हुई है। कहा जा रहा है कि मृतका अंजली की नाबालिग पुत्री की 20 वर्षीय प्रखर गुप्ता से गहरी दोस्ती थी।

जानकारी के अनुसार कारोबारी की बेटी अक्सर प्रखर गुप्ता से फोन पर बात करती थी। मां अंजली बेटी को ऐसा करने से रोकती थी। बेटी पर नजर रखी थी। बेटी को फोन पर ज्यादा बात नहीं करने देती थी। कहा जा रहा है कि इस बात से प्रखर गुप्ता अंजली से बेहद नाराज रहता था। प्लानिंग के तहत प्रखर गुप्ता ने अंजलि बजाज की बेटी की मदद से उन्हें बनखंडी महादेव के जंगलों में बुलाया। फिर घेरकर धारदार हथियार से वार कर अंजली बजाज की हत्या कर दी। वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में मृतका की बेटी ने कई बार बयान बदले है।

कैसे दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि बुधवार को मृतका अंजली की बेटी बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी। बेटी काफी देर तक घर नही लौटी तो माँ अंजली ने अपनी कार से बेटी की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद अंजली के फोन पर बेटी का मैसेज आया कि मां मुझे लेने वनखंडी महादेव मंदिर आ जाओ। इस बात पर अंजलि ने फोन करके अपने पति उदित बजाज को बुला लिया। अंजलि और उदित कार से बनखंडी महादेव मंदिर पहुँच गए। तभी बेटी ने फोन पर उदित बजाज को दूसरी जगह बुला लिया। उदित बजाज पत्नी अंजलि को मंदिर छोड़कर बेटी को लेने चले गए। इस बीच बेटी ने पिता उदित को फोन कर घर पहुंचने की जानकारी दी। बेटी के घर पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद उदित बाजाज अपनी पत्नी अंजलि को लेने के लिए बनखंडी महादेव मंदिर पहुंचे लेकिन वहां उन्हें अंजलि बजाज नहीं मिली।

गुमशुदगी की दर्ज कराई थी रिपोर्ट

पत्नी को तलाशने के बाद उदित बजाज वापस घर चले आये। उन्होंने थाना सिकंदरा जाकर पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस अंजली बजाज को तलाश रही थी, कि सुबह ककरैठा के ग्रामीणों ने जंगल में महिला का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि लाश अंजलि बजाज की है। कहा जा रहा है कि प्रेमी प्रखर गुप्ता के कहने पर बेटी ने बहाने से मां अंजलि को बनखंडी महादेव के मंदिर पर बुलाया। जहां प्रेमी प्रखर गुप्ता ने अपने दोस्त की मदद से अंजलि बजाज की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषी की गिरफ्तारी की जाएगी। महिला की हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News