Agra News: शराबी युवको ने गर्भवती महिला से की मारपीट, पेट में मारी लात , बचाने आये पति को भी जमकर पीटा

Agra News: महिला की शिकायत पर ट्रांस यमुना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।

Update:2023-07-20 10:37 IST
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी युवको ने जमकर दबंगई दिखाई है। घर पर बच्चो के साथ बैठी गर्भवती महिला से मारपीट की । चीखपुकार सुनकर महिला को बचाने आये पति को भी दबंगो ने जमकर पीटा । महिला की शिकायत पर ट्रांस यमुना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । घटना ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के सती नगर नराइच की है ।

ये है पूरा मामला

महिला के मुताबिक घटना शाम 7 बजे की है । महिला अपने बच्चो के साथ घर पर बैठी हुई थी । तभी मुहल्ले के पड़ोसी शनी और सागर महिला के घर पर आ गए । महिला से गाली गलौच करने लगे । महिला के मुताबिक दोनो युवक शराब के नशे में थे । महिला ने गाली देने से मना किया तो आरोपी शनी और सागर ने महिला को पीटना शुरू कर दिया । महिला की चीखपुकार सुनकर पति उसे बचाने आया तो आरोपियों ने महिला के पति को जमकर मारा पीटा । महिला ने बताया कि वो पांच महीने की गर्भवती है । इसके बाद भी आरोपी युवको ने महिला के पेट पर लात घूंसे मारे । मारपीट और हंगामा होते देख मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई । ये देख दोनो हमलवार मौके से भाग निकले । मारपीट के बाद महिला की तबियत बिगड़ गई है । महिला के जेवरात भी मारपीट में कही गिर गए । घटना के बाद महिला और उसका परिवार दहशत में है । पीड़ित महिला ने पुलिस अधिकारियों से जान और माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है ।

इन धाराओ में दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित महिला से मिली तहरीर के आधार पर ट्रांस यमुना थाना पुलिस ने आरोपी शनी और सागर के खिलाफ आई पी सी की धारा 323 , 324 , 504 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । पुलिस ये भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मारपीट की असली वजह क्या है । जिस कारण सगे भाइयों शनी और सागर ने गर्भवती महिला और उसके पति के साथ मारपीट की है ।

Tags:    

Similar News