Agra News: संदिग्ध हालत में चौथी मंजिल से गिरी युवती, मौत, जांच में जुटी पुलिस

Agra News: पुलिस ने महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतिका हिना मथुरा जिले की रहने वाली है। कुछ दिन पहले ही उसने आगरा के नामचीन होटल में नौकरी ज्वाइन की है।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-09 17:06 GMT

Girl falls from fourth floor of apartment dies

Agra News: आगरा के एक होटल में काम करने वाली महिला की अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला ऊपर से नीचे गिरती हुई नजर आ रही है। महिला खुद से नीचे कूदी है या फिर किसी ने उसे नीचे फेंका है। यह तस्वीर अब तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस की जांच पड़ताल में महिला के कमरे से नींद की गोलियां और बीयर की खाली बोतल बरामद हुई है। महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था। महिला अपने पति से अलग रह रही थी। यह बात भी पुलिस की जांच में सामने आई है।

नहीं मिली सोसाइड नोट

पुलिस ने महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतिका हिना मथुरा जिले की रहने वाली है। कुछ दिन पहले ही उसने आगरा के नामचीन होटल में नौकरी ज्वाइन की है। उसने होटल की दो अन्य महिला कर्मचारियों के साथ अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर फ्लैट लिया था। एक फ्लैट में दोनों युवतियां साथ रह रही थी। जबकि हिना अपने कमरे में अकेली रह रही थी।  पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस आधार पर महिला के परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस हत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। सोसाइटी के गार्ड से पूछताछ की गई है। एंट्री रजिस्टर को भी चेक किया गया। हिना की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

सीडीआर से खुलेगा हिना की मौत का राज

हिना की मौत कैसे हुई? पुलिस इस सवाल का जवाब खोज रही है। लेकिन अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। पुलिस अब हिना की कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगालेगी। यह पता लगाएगी कि घटना के बाद हिना के साथ और कौन मौजूद था। आखिरी बार उसने फोन पर किसके साथ कितने बजे बात की थी ।

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। कमरे से नींद की गोलियां और बियर की खाली बोतलें मिली है। महिला का पति से विवाद चल रहा था । बताया जा रहा है कि महिला अवसाद में थी। हर गल से मामले की जांच की जा रही है । 

Tags:    

Similar News