Agra News: नाली के विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, आधा दर्जन लोग घायल

Agra News: जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के अजम पाड़ा में दो पक्षों के बीच नाली के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे चलाए।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-22 10:26 GMT

आगरा में दो पक्षों में जमकर मारपीट (न्यूजट्रैक)

Agra News: जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के अजम पाड़ा में दो पक्षों के बीच नाली के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे चलाए। पत्थर से हमला कर एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमलावर नजर आ रहे हैं। मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। घायल नूर मोहम्मद ने बताया कि सद्दाम, वकील पक्ष उनके घर के सामने से रास्ता घेर रहा था। नाली को लेकर विवाद कर रहा था। जब उन्होंने मना किया तो दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया। उन्होंने बचाव किया। मारपीट में घायल हुई युवती का कहना है कि आरोपियों ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की। उसके कपड़े फाड़ दिए। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष बेहद उग्र नजर आए। जिसके हाथ जो लगा उसी को हथियार बनाकर सामने वाले पर हमला कर दिया।

मारपीट के दौरान मोहल्ले में मची अफरा तफरी

दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना के दौरान घनी आबादी वाले आजम पड़ा इलाके में अफरा-तफरी मची रही। पड़ोसी तमाशबीन बने पूरे घटनाक्रम को देखते रहे। हम लोगों के तेवर देखकर कोई भी उनके पास जाकर उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे पत्थर बरसाते रहे। आगरा शहर के पुलिस उपायुक्त सूरज राय ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया गया है। मामले में दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। कानून व्यवस्था का उल्लंघन करने वालों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News