Agra News: मेले में नाबालिग से की थी छेड़खानी, 48 घण्टे में हुई गिरफ्तारी, शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला

Agra News: नाबालिग के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी शहर से बाहर भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-04 15:22 GMT

Agra News (Pic:Social Media)

Agra News: अपने भाई के साथ मेला घूमने गई नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने 48 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी शहर से बाहर भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग के पिता ने बताया कि 31 अक्टूबर को उनकी नाबालिग बेटी अपने भाई के साथ मेला घूमने गई थी मेले में पहले से एक आदमी मौजूद था बेटी को अकेला देखकर उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी बेटी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। घटना के बाद उनकी बेटी काफी डर गई।

भागने की फिराक में था आरोपी

आरोपी मौके से भाग निकला। बेटी ने घर जाकर पिता को पूरी बात बताई। जानकारी सामने आने के बाद पिता ने थाने जाकर तहरीर दी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने तारीख पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 ख और पॉस्को को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस को सूचना मिली कि नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोपी पृथ्वीनाथ फाटक पर खड़ा है। शहर से बाहर जाने की फिराक में है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी का नाम पप्पू पुत्र बोना खान है। आरोपी मूल रूप से खाइका होडल थाना पलवल हरियाणा का रहने वाला है। इन दिनों आरोपी गांव नगर भरतपुर रोड फतेहपुर सीकरी में रह रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पीड़ित परिवार ने राहत की सांस ली है। आरोपी को सख्त सजा दिए जाने  मांग की है। घटना के बाद नाबालिग बच्ची अबतक डरी हुई है।

बच्चियों के साथ बढ़ रहा है अपराध , रखें बेटियों का खास ख्याल

एसीपी लोहामंडी दीक्षा सिंह ने कहा कि बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसलिये मौजूदा हालातो को देखते हुए ये बेहद जरूरी है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाते समय बेटियों का खास खयाल रखें। उन्हें अकेला नही होने दे। क्योंकि अकेली बच्चियों के साथ अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भिजवा दिया है। पुलिस आरोपी का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Tags:    

Similar News