Agra News: शराब बिक्री की रकम लेकर जा रहे बुजुर्ग से लूट, 51 हजार नकदी लेकर बदमाश फरार

Agra News: विजय यादव जैसे ही पुराने टीएसएफ पुल के सामने पहुंचे, बाइक सवार तीन युवकों ने विजय यादव को घेर लिया । विजय यादव को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया और बैग में रखे 51000 लूटकर बदमाश मौके से फरार हो गए ।

Update: 2023-07-10 05:05 GMT
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने लूट की संगीन वारदात को अंजाम दिया है। यहां देसी शराब के ठेके से शराब बिक्री के ₹51000 लेकर जा रहे बुजुर्ग को बदमाशों ने लूट लिया। घटना बीती देर रात करीब 10:00 बजे थाना सिकंदरा क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग विजय यादव देसी शराब के ठेके से ये रकम बैग में रखकर लेकर जा रहे थे।

बाइक से नीचे गिराकर दिया वारदात को अंजाम

विजय यादव जैसे ही पुराने टीएसएफ पुल के सामने पहुंचे। बाइक सवार तीन युवकों ने विजय यादव को घेर लिया। विजय यादव को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया। बैग में रखे 51000 लूटकर बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कहां गए, कोई भी इस बात को भांप नहीं सका। इस मामले में पीड़ित विजय यादव के बेटे शोभित यादव की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। वारदात के बाद पीड़ित का परिवार दहशत में है।

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कौन थे, वारदात को अंजाम देने के बाद किस रास्ते से निकल गए, इस बात की जानकारी करने के लिए पुलिस टीम घटनास्थल के आसपास और मार्ग पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस की बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। देखना होगा पुलिस की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है। लूट की वारदात से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं ।

रात में कैश लेकर निकलना है खतरनाक, जरूर कर लें सुरक्षा इंतजाम

बदमाशों ने जिस अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उससे एक बात साफ हो गई है कि शहर में अब रात को कैश लेकर निकलना खतरे से खाली नहीं है। अगर आपके पास ज्यादा कैश है। तो आप सुरक्षा इंतजाम करके ही निकलें।

Tags:    

Similar News