Agra: ओडिशा के युवकों का आगरा में अपहरण, ऑटो गैंग के चंगुल से भागे बंधक ने बताई आपबीती

Agra: ताजमहल देखने के लिए ओडिशा से आगरा आए दो युवकों का ऑटो गैंग ने अपहरण कर लिया। सात दिन तक उन्हें टेढ़ी बगिया हाथरस रोड स्थित मकान में बंधक बनाकर रखा।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-11-29 12:05 GMT

ओडिशा के युवकों का आगरा में अपहरण (न्यूजट्रैक)

Agra News: ताजमहल देखने के लिए ओडिशा से आगरा आए दो युवकों का ऑटो गैंग ने अपहरण कर लिया। सात दिन तक उन्हें टेढ़ी बगिया हाथरस रोड स्थित मकान में बंधक बनाकर रखा। युवकों के परिजनों से फोन करके चार लाख रुपये फिरौती मांगी जा रही थी। ओडिशा पुलिस आगरा आने की तैयारी में थी। इसके पहले ही एक अगवा युवक बदमाशों के चंगुल से भाग निकला और पुलिस तक जा पहुँचा। मामला सुनकर पुलिस हरकत में आई और दबिश देकर तीन अपहरणकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों के चंगुल में फंसे एक युवक ने मंगलवार रात को मौका मिलने पर मकान की छत से छलांग लगा दी। चंगुल से बचकर भागे युवक की जानकारी पर पुलिस ने शिवम और विकास चौधरी समेत तीन आरोपितों को दबोच लिया। उनके चंगुल से दूसरे युवक को मुक्त करा लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

21 नवम्बर को आगरा आए थे दोनों युवक

ओडिशा के कोरापाट के रहने वाले सुनील और जग्गो 21 नवंबर के आगरा आए थे। उन्हें किले के पास मिले ऑटो गैंग ने आगरा घुमाने के बहाने बैठा लिया। इसमें पहले से तीन दो लोग सवार थे। ऑटो गैंग सुनील और जग्गो को टेढ़ी बगिया स्थित एक मकान में लेकर गए। वहां पर बंधक बना मारपीट शुरू कर दी। युवकों को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उनके परिजनों को फोन करके चार लाख रुपये आगरा लेकर आने को कहा। परिजनों ने ओडिशा पुलिस को इसकी सूचना दी। वहां मुकदमा दर्ज कर पुलिस सुनील और जग्गो की बरामदगी के प्रयास में जुटी थी। इसकी सूचना आगरा पुलिस के अधिकारियों को दी गई ।

इसी दौरान बंधक बनाए गए सुनील को मंगलवार रात मौका मिल गया। उसने मकान की छत से छलांग लगा दी। इससे हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया। आसपास के लोगों को सुनील ने घटना की जानकारी दी । पुलिस ने सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई की। मौके पर पहुंचकर तीन आरोपितों को दबोच लिया। पकड़े आरोपित विकास चौधरी और शिवम से पुलिस पूछताछ कर रही है। घायल सुनील को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया है। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जिससे दोनों युवकों के अपहरण की कहानी पता चल सके।

Tags:    

Similar News