Agra News: आगरा पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में लूट करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा

Agra News: डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि रात करीब 1:30 बजे बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। जेसीबी चौराहे के पास बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-27 03:19 GMT
पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में ज्वेलरी शोरूम से लूट करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलियां चली। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने घेराबंदी कर वारदात में शामिल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से तमंचा, कारतूस और लूटी गई ज्वेलरी बरामद की गई है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल भेजवा दिया है। घायल बदमाश की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि रात करीब 1:30 बजे बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। जेसीबी चौराहे के पास बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। एक गोली 25000 के इनामी बदमाश अजय उर्फ पिंटू निवासी नगला विधि चंद थाना सदर बाजार के बाएं पैर में लगी। जिससे बदमाश घायल हो गया और उसके दोनों साथी भी पकड़े गए।


दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में की थी लूट

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों ने 24 अक्टूबर को आवास विकास कॉलोनी में दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश हथियार लेकर ज्वैलर्स शोरूम में घुसे और तमंचा दिखाकर ज्वेलरी लूट ली थी । फिर शटर बंद करके मौके से फरार हो गए थे। वारदात के बाद से पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में जुड़ी थी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट की संगीन वारदात का खुलासा कर दिया।


डीसीपी सिटी सूरज राय ने कहा, ज्वेलरी शोरूम में लूट करने वाले बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद जेसीबी चौराहे के नजदीक बदमाशों की घेराबंदी की गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोली चलाई। तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर विधि कार्रवाई की जा रही है। 



 

Tags:    

Similar News