Agra News: द केरला स्टोरी की अभिनेत्री सोनिया बालानी को मिल रही हैं धमकियां, कहा- डरूंगी नहीं!

Agra News: सोनिया बालानी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में आईं हुईं थीं। वो मूल रूप से आगरा की ही रहने वाली हैं। धमकी के सवाल पर सोनिया ने कहा कि इसके पहले इस तरह के किरदार निभाने वाले कलाकारों को धमकियां मिलती रही हैं। ये कोई नई बात नहीं है।

Update: 2023-05-19 16:04 GMT
द केरला स्टोरी की अभिनेत्री सोनिया बालानी (Pic: Newstrack)

Agra News: द केरला स्टोरी (The kerala story) में आसिफा का किरदार निभाकर चर्चा में आई सोनिया बालानी को धमकियां मिल रही हैं। इंस्टाग्राम पर कोई उन्हें देख लेने की धमकी दे रहा है, तो कोई मार देने की बात कह रहा है। ये सारी बातें खुद सोनिया बलानी ने मीडिया के सामने कही हैं। सोनिया ने बताया कि वह करीब सात हजार ऐसी लड़कियों से मिल चुकी हैं, जिनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया था। अब वह सभी लड़कियां आश्रम में रह रही हैं। पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन लगाए जाने के सवाल पर सोनिया ने कहा कि यह गलत हैं। फिल्म पर बैन नहीं लगाया जाना चाहिए।

आगरा की रहने वाली हैं अभिनेत्री सोनिया बालानी

सोनिया बालानी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में आईं हुईं थीं। वो मूल रूप से आगरा की ही रहने वाली हैं। धमकी के सवाल पर सोनिया ने कहा कि इसके पहले इस तरह के किरदार निभाने वाले कलाकारों को धमकियां मिलती रही हैं। ये कोई नई बात नहीं है। झूलेलाल भवन में सोनिया बालानी के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सिंधी समाज के लोगों ने सोनिया बलानी का जोरदार स्वागत किया। उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया। इस दौरान सोनिया बालानी मीडिया से मुखातिब हुईं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने द केरला स्टोरी(The kerala story) के बारे में बताया कि वो खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हैं और उनकी आपबीती सुनी है।

कहा- पीड़ित लड़कियों की बात सुनकर हुआ बहुत दुख

अभिनेत्री सोनिया बालानी ने कहा कि पीड़ित लड़कियों की बात सुनकर उन्हें बहुत दुख हुआ था और इन लड़कियों की स्टोरी उन्हें सबको बतानी थी। इसलिए ही उन्होंने आसिफा का किरदार निभाने की ठानी और पूरी इमानदारी आसिफ के किरदार को पर्दे पर अदा किया। सोनिया ने बताया कि यह पूरी फिल्म टेररिज्म और आईएसआईएस के बारे में जानकारी देने के लिए है।

रियल लाइफ में हैं आसिफा के किरदार से अलग

सोनिया बलानी ने बताया कि रियल लाइफ में वह आसिफा के किरदार से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि निगेटिव करैक्टर नहीं करने हैं लेकिन अब उन्हें चैलेंजिंग रोल पसंद है। द केरला स्टोरी का सीक्वल आएगा या नहीं, इस सवाल पर सोनिया बलानी ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। फिल्म को लेकर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत कमेंट आ रहे है। अब दर्शक स्टारकास्ट को नहीं फिल्म के सब्जेक्ट और कंटेंट को देखने जाते हैं। यही वजह है कि द केरला स्टोरी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है।

मुस्लिम लड़कियों को पसंद आई द केरला स्टोरी(The kerala story)

सोनिया ने बताया कि मुस्लिम लड़कियों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। मुस्लिम लड़कियों ने उनसे संपर्क कर उनके अभिनय की तारीफ की है। सोनिया ने बाहर पढ़ने वाली छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों से भी इस बात की अपील की है कि वह अपनी रूममेट्स और क्लासमेट्स के बारे में पूरी जानकारी कर लें। किसी के बहकावे में नहीं आएं। अभिभावक भी अपने बच्चों पर पूरी नजर रखें। सोनिया ने कहा कि वह आगे भी इस तरह के चैलेंजिंग रोल करती रहेंगी।

Tags:    

Similar News