Agra News: राजस्थान के वाहन चोरो का आगरा में डेरा, दो वाहन चोर गिरफ्तार, चुराई गई बाइक और तमंचा बरामद

Agra News: पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राजस्थान चुनाव में उन्हें चोरी की बाइक की अच्छी कीमत मिल जाती है। इसलिए वह बाइक चुराने के लिए आगरा आए थे । ।

Report :  Arpana Singh
Update: 2023-10-30 04:51 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (न्यूजट्रैक)

Agra News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहां के चोरों ने आगरा में डेरा डाल दिया है। राजस्थान के वाहन चोर आगरा में आकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थ । शमशाबाद थाना पुलिस ने दो ऐसे शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जो राजस्थान से बाइक चुराने आगरा आए थे। 27 अक्टूबर को आरोपियों ने थाना क्षेत्र के स्थित निजी अस्पताल के सामने से मरीज को देखने आए संतारण की बाइक चुरा ली थी। पीड़ित ने थाने में वाहन चोरी हो जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

थाना पुलिस राजस्थान बॉर्डर पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस सवार दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को रोकने का प्रयास किया। तो वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार दोनो युवकों गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम दीपक पुत्र उदयभान और साहब सिंह पुत्र स्व भूरी सिंह बैडिया निवासी बैडिया मोहल्ला थाना राजाखेड़ा के पास जनपद धौलपुर है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राजस्थान चुनाव में उन्हें चोरी की बाइक की अच्छी कीमत मिल जाती है। इसलिए वह बाइक चुराने के लिए आगरा आए थे । चोरी की बाइक बेचकर मिली रकम से मौज करते थे। महंगे मोबाइल और जूते खरीदते थे। आरोपियों के पास से पुलिस ने चुराई गई बाइक और तमंचा बरामद किया है । पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है कि अब तक उन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है ।


थानाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि यूपी- राजस्थान बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान वाहन चोरों के आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से चुराई गई बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

Tags:    

Similar News