Agra News: पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

Agra News: घटना के बाद महिला ने थाना पुलिस और अधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन कही सुनवाई नही हुई । अब महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हो गया है ।

Update:2023-05-10 13:13 IST
पूर्व जिला पंचायत सदस्य (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में महिला ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है । महिला ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके दो साथियों पर गंभीर आरोप लगाए है । कोर्ट के आदेश पर शमशाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । मामले की जांच शुरू कर दी है ।

महिला के अनुसार वारदात 12 फरवरी 2023 की है । की गई लिखित शिकायत में महिला ने बताया है कि वो 12 फरवरी की शाम को करीब 4:30 बजे ग्राम लखुरानी शमशाबाद से पैदल शमशाबाद गांधी चौक की तरफ जा रही थी । रास्ते में प्रकाश गार्डन के पास उसे पूर्व परिचित हरेंद्र सिंह सफेद रंग की कार लेकर खड़ा मिला । हरेंद्र के साथ कार में दो और लोग बैठे हुए थे । कार में पीछे की सीट पर हरेंद्र बैठा हुआ था । हरेंद्र ने शमसाबाद जाने की बात कहकर महिला को अपने साथ पीछे की सीट पर बैठा लिया । महिला का आरोप है कि कुछ दूर आगे जाने के बाद हरेंद्र ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी । विरोध करने पर हरेंद्र ने महिला को थप्पड़ मारा । पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी दी । महिला का आरोप है कि हरेंद्र ने कार में जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया । अन्य दोनों लोग कार के बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे ।

लोगों की भीड़ देख कार लेकर भाग निकला

महिला ने बताया कि इस दौरान कार के पास लोगो की भीड़ जुटने लगी तो हरेंद्र ने लोगो को पिस्टल दिखाई और कार लेकर भाग गया । घटना के बाद महिला ने थाना पुलिस और अधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन कही सुनवाई नही हुई । अब महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हो गया है ।

हरेन्द्र ने खुद को बेकसूर बताया

आपको बता दे कि हरेंद्र सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य रह चुका है । हरेंद्र सपा में भी पदाधिकारी रहा है । अब हरेन्द्र भाजपा में है । पूरे मामले पर आरोपी हरेन्द्र ने खुद को बेकसूर बताया है । हरेन्द्र का कहना है कि राजीनीतिक रंजिश के चलते उन्हें फंसाया गया है । वह हर जांच के लिए तैयार है । हरेन्द्र ने ये भी कहा है कि अगर उनपर लगे आरोप साबित होते है तो वो हमेशा के लिए राजनीति छोड़ देंगे ।

Tags:    

Similar News