सहारनपुर में बोले सूर्य प्रताप शाही- सरकार ने सबसे पहले खत्म किया गुंडाराज

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने जन मंच पर पहुंचकर लोगों को सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया की सरकार के 4 साल के कार्यकाल में जनता के लिए बहुत कुछ किया है।

Update: 2021-03-19 13:00 GMT
योगी सरकार के चार साल कितने बेमिसाल .

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को आज चार साल पूरे हो गए हैं। अगले साल विधानसभा चुनाव होने से पहले इस मौके पर यूपी सरकार अपनी उपलब्धियों को गिना रही है, और इसी मौके पर आज सरकार के 4 साल पूरे होने पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का आगमन हुआ।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार

सहारनपुर में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के आगमन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने जन मंच पर पहुंचकर लोगों को सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया की सरकार के 4 साल के कार्यकाल में जनता के लिए बहुत कुछ किया है।

यह पढ़ें...दरिंदे पति की खूनी चाल: पत्नी की हत्या की ऐसे रची साजिश, हैरान करने वाला खुलासा

महिलाओं को सम्मान

प्रदेश सरकार ने सबसे पहले गुंडाराज खत्म किया है उसके बाद महिलाओं को सम्मान दिया है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसा नारा भी हमारा कामयाब रहा है लोगों को राम मंदिर जैसी सौगात दी है 261 करोड़ शौचालय बनवाये और 10 करोड़ से ज्यादा अधिक लोगों को लाभान्वित किया गया है चार नए एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य किया गया है।

यह पढ़ें...बंगाल चुनाव: गृहमंत्री शाह इस तारीख को जारी करेंगे भाजपा का घोषणापत्र

स्वच्छ भारत मिशन

प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रथम स्थान पर है, स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत शौचालय निर्माण कर देश में प्रथम स्थान, पीएम किसान सम्मान निधि योजना को तेजी से लागू करने में देश में प्रथम स्थान, सौभाग्य योजना के तहत विद्युत कनेक्शन के वितरण में प्रथम स्थान, देश के सबसे बड़े प्लाज्मा बैंक की लखनऊ में स्थापना की, 64 हजार से अधिक कोविड हेल्प डेस्क भी स्थापित किए गए।

10 से 12 लाख परिवारों को मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना का बीमा दिया गया, और वही मुख्यमंत्री कन्या सुमंगल योजना में 6 लाख 94 हजार बेटियां लाभ आवंटित हुई, और आगे भी सरकार जनता के लिए अनेकों प्रकार के कार्य करती ही रहेगी।

रिपोर्ट नीना जैन

 

Tags:    

Similar News