अजित सिंह हत्याकांड: कुंटू सिंह पुलिस रिमांड पर, कर सकता है कई खुलासे

अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी शूटर संदीप सिंह को पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की थी। जिसके बाद अब संदीप सिंह से पुलिस कस्टडी रिमांड पर पूछताछ की।

Update: 2021-01-28 17:31 GMT
अजित सिंह हत्याकांड: कुंटू सिंह पुलिस रिमांड पर, कर सकता है कई खुलासे

लखनऊ: अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी शूटर संदीप सिंह को पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की थी। जिसके बाद अब संदीप सिंह से पुलिस कस्टडी रिमांड पर पूछताछ की। आरोपी संदीप से पुलिस हत्याकांड के साजिशकर्ता और शूटरों के मददगारों के बारे मेंकई बड़े खुलासे किए।

रिमांड पर लेने की अर्जी डाली थी

खबरों की माने तो संदीप ने बताया कि कुंटू के कहने पर ही उसने अजीत की हत्या की पूरी तैयारी की थी। जिसके बाद पुलिस ने आजमगढ़ जेल में बंद कुंटू और बरेली जेल में बंद अखंड को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने की अर्जी डाली थी। जिसपर बुधवार को सुनवाई हुई थी।

जिसके बाद गुरुवार को सुनवाई में उच्च न्यायालय इलाहाबाद में प्रतिपादित दिशा निर्देश के अनुसार कुंटू को पुलिस कस्टडी रिमांड दिए जाने का प्राथना पत्र स्वीकार किया जाना न्यायोचिक होगा। इसका मतलब कुंटू का प्राथना पत्र स्वीकार किये जाने योग्य बताया गया।

पुलिस अलग अलग लीगी बयान

जिसके बाद से पुलिस अखंड और कुंटू का संदीप से आमना-सामना कराने की तैयारी में है। दोनों आरोपितों की पीसीआर मिलने के बाद ही इस बात पर कुछ स्पष्ट हो सकेगा। बता दें, कि पुलिस तीनों आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ करने के साथ ही उनके बयानों का मिलाने का काम भी करेगी। जिससे या पता लग सकता है कि आरोपित सच बोल रहे हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: UP: 5 फरवरी तक पूरा हो जाएगा मेडिकल कर्मियों के वैक्सीनेशन का काम

क्या खुलासे कहेगा कुंटू सिंह

पिछले दिनों पुलिस पूछताछ में शूटर संदीप सिंह ने कई बड़े खुलासे किए जिसके बाद अब देखना होगा कि कुंटू सिंह को पुलिस रिमांड पर लेकर जब पूछताछ करेगी तो वह कौन-कौन से खुलासे करने वाला है। ऐसे में संदीप सिंह के बयानों की सच्चाई और पूरे हत्याकांड का सच सामने ला सकता है कुंटू सिंह।

ये भी पढ़ें : राम मंदिर निर्माण: सीतापुर के लोगों ने खोल दी तिजोरियां, भर-भर के दे रहे दान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News