अखिलेश ने मायावती को उन के आवास पहुँच कर जन्मदिन की बधाई दी

अखिलेश यादव ने मायावती को उन के आवास पहुँच कर जन्मदिन की बधाई दी। अखिलेश यादव मायावती के लिए गुलदस्ते के अलावा गिफ्ट भी लेकर पहुँचें।  इस दौरान बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद थे।दोनों शीर्ष नेताओं के बीच खुशगवार माहौल में वार्ता हुई है।

Update: 2019-01-15 07:48 GMT

लखनऊ : अखिलेश यादव ने मायावती को उन के आवास पहुँच कर जन्मदिन की बधाई दी। अखिलेश यादव मायावती के लिए गुलदस्ते के अलावा गिफ्ट भी लेकर पहुँचें। इस दौरान बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद थे।दोनों शीर्ष नेताओं के बीच खुशगवार माहौल में वार्ता हुई है।दोनों नेताओं ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के तालमेंल पर कुुछ दिन पहले साझा प्रेस कांफ्रेंस कर गठबंधन का ऐलान किया कर दिया था।



यह भी पढ़ें...... RJD नेता तेजस्वी यादव ने मायावती के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, अब अखिलेश से करेंगे मुलाकात

गौरतलब हो कि मायावती और अखिलेश यादव ने साझा प्रेस कांफ्रेंस कर चुनावी तालमेल को सार्वजनिक करते हुए कहा था कि यूपी में 2019 लोकसभा चुनाव में 80 सीटों पर सपा 38 और बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। चार सीटों को छोड़ दिया गया है जिसमें 2 सीटों रायबरेली अमेठी में गठबंधन अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगा। ये सीटें सोनिया और राहुल गांधी के लिए छोड़ी गई हैं।

यह भी पढ़ें.......मायावती-अखिलेश से मिलने लखनऊ पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा…

मायावती ने यह भी कहा था कि यह सीटें इसलिए छोड़ दी गई हैं ताकि वह चुनाव के समय अपनी सीटें बचाने में ही न उलझ जाएं।

Tags:    

Similar News