Akhilesh Yadav News: अचानक क्यों बदला अखिलेश यादव का गोरखपुर जाने का प्लान, आइए जाने इसकी वजह

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव और तीनों बच्चों के साथ सैफई के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, शिवपाल यादव भी अपने परिवार के साथ गांव के लिए निकल चुके हैं।

Update:2023-05-20 15:59 IST
अखिलेश यादव (फोटो: सोशल मीडिया )

Akhilesh Yadav News: सपा सुप्रीमो और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव का गोरखपुर दौरा अचानक रद्द हो गया है। अखिलेश गोरखपुर दिवंगत बाहुबली राजनेता हरिशंकर तिवारी को श्रद्धांजलि देने के लिए जाने वाले थे। लेकिन अब वे नहीं जाएंगे। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार में गमी हो गया है। उनकी ताई 84 वर्षीया समुद्रा देवी ने शनिवार तड़के 3 बजे प्राण त्याग दिए। आज दोपहर उनका यादव परिवार के पैतृक गांव सैफई में अंतिम संस्कार होगा।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, उनके चाचा शिवपाल यादव समेत परिवार के सभी सदस्य इसमें शामिल होंगे। यादव परिवार के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, समुद्रा देवी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं और उनका सैफई स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके निधन की खबर सामने आते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

सैफई से दूर रह रहे परिवार के अन्य सदस्य खबर सुनते ही गांव पहुंचने लगे हैं। अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव और तीनों बच्चों के साथ सैफई के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, शिवपाल यादव भी अपने परिवार के साथ गांव के लिए निकल चुके हैं। सैफई स्थित पैतृक घर पर सुबह ही लोगों का जुटना शुरू हो गया है।

तीन बजे के बाद होगा अंतिम संस्कार

यादव परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि अंतिम संस्कार का कार्यक्रम दोपहर तीन बजे के बाद रखा गया है। ताकि दूर-दराज में रह रहे परिवार के बाकी सदस्य भी अंत्येष्टि में शामिल हो सकें। समुद्रा देवी सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई रतन सिंह यादव की पत्नी थीं। रतन सिंह का निधन साल 2014 में ही हो गया था।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव का निधन बीते साल अक्टूबर में हरियाणा के मेदांता अस्पताल में 82 वर्ष की उम्र में हो गया था। मुलायम सिंह काफी समय से बीमार चल रहे थे।

Tags:    

Similar News