Akhilesh Yadav Press Conference: सपा नेताओं के यहां छापेमारी पर अखिलेश यादव का बीजेपी पर जोरदार हमला, बोले- हार का डर सताया

Akhilesh Yadav Press Conference Today: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा नेताओं के घर पर हुई इनकम टैक्स छापेमारी को लेकर जोरदार हमला बोला है।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-19 07:54 GMT

अखिलेश यादव (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Akhilesh Yadav Press Conference Today: रायबरेली में रथ यात्रा खत्म कर आज पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा नेताओं के घर पर हुई इनकम टैक्स छापेमारी (IT Raid On SP Leaders) को लेकर बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। अखिलेश के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजीव राय भी मौजूद रहे। इस दौरान सपा प्रमुख ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को अनुपयोगी मुख्यमंत्री करार दिया।

अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता में कहा कि अभी जैसे-जैसे बीजेपी की हार का अंतर बढ़ेगा उनके लोगों पर और भी दबाव बनाने के लिए ऐसे आईटी, ईडी, और सीबीआई की टीम उनके घरों को पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि इससे अब उनके कार्यकर्ता भयभीत होने वाले नहीं है और अब और तेजी से बीजेपी (BJP) का सफाया होगा। 

अखिलेश बोले- बीजेपी का सफाया होकर ही रहेगा

सपा प्रमुख ने कहा कि इस बात की मैंने पहले ही आशंका जताई थी कि बीजेपी जब हारने लगेगी तो वह इन दिल्ली की एजेंसियों का इस्तेमाल उन्हें डराने के लिए करेगी लेकिन वह अच्छी तरह से जान लें कि अब जनता ने मन बना लिया है और बीजेपी का सफाया होकर ही रहेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के अनुपयोगी मुख्यमंत्री तरह तरह का हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी रथ यात्रा में उमड़ा जनसैलाब देखकर बीजेपी और उनके नेताओं के होश उड़ गए हैं और अब इस तरह की छापेमारी कराकर वह उन्हें डराना चाहते हैं।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव के साथ मंच पर समाजवादी पार्टी के नेता राजीव राय भी मौजूद थे उन्होंने अपने साथ 16 घंटे हुई छापेमारी का विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि वह उन्हें और उनके परिवार को काफी परेशान किया गया। उनके पास से 17000 और उनके स्टाफ के पास से 50000 रुपये बरामद हुई कुल 76000 रुपये उनके घर से मिले हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें के बिजनेस और कोरोना वायरस की गई लोगों की मदद के बारे में भी आईटी ने उनसे साक्षी मांगे जिसका सारे कागजात उन्होंने दिखाया है। राजीव राय ने कहा कि अगर कोरोना वायरस और गरीबों की मदद करना उनका गुनाह है तो वह ऐसा करते रहेंगे उन्होंने कहा कि वह डरने वाले नहीं हैं और यह सरकार उनके और उनके समाज के साथ जाजती कर रही है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News