सपा नेताओं की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर के कहा, “किसानों के समर्थन में संत कबीर नगर में होने वाली सपा की वर्चुअल रैली के आयोजकों व सपा के कार्यकर्ताओं को उप्र की भाजपा सरकार ने गिरफ़्तार करके साबित कर दिया है कि वो सपा के आंदोलन से कितना डरी हुई है।"

Update: 2020-12-21 06:05 GMT
सपा नेताओं की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सीएम योगी और अखिलेश यादव आमने-सामने आए हैं। बता दें कि संत कबीर नगर में किसानों के समर्थन में उतरे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें सपा के वरिष्ठ नेता सुनिल सिंह समेत कई कार्यकर्ता शामिल हैं। नेता की गिरफ्तारी को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम योगी को रडार पर लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सपा के आंदोलन से डरी हुई है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना

लगातार अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बौखला उठे हैं। उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर के कहा, “किसानों के समर्थन में संत कबीर नगर में होने वाली सपा की वर्चुअल रैली के आयोजकों व सपा के कार्यकर्ताओं को उप्र की भाजपा सरकार ने गिरफ़्तार करके साबित कर दिया है कि वो सपा के आंदोलन से कितना डरी हुई है। अब देश-प्रदेश में जनविरोधी भाजपा के मुखौटे उतरने व पैर उखड़ने शुरू हो गए हैं।“



ये भी पढ़ें: ट्रक ने रौंदे लोग: सड़क किनारे बिछ गईं लाशें, दर्दनाक हादसे से एटा में छाया मातम

समाजवादियों की आवाज़ को सत्ता के ज़ोर से दबाने में लगे CM

इसके अलावा अखिलेश यादव ने अपने पार्टी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “ किसानों के हक में उठने वाली समाजवादियों की आवाज़ को सत्ता के ज़ोर से दबाने में लगे CM का कायरतापूर्ण कदम!DM को सूचित, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के संतकबीर नगर में वर्चुअल 'किसान संवाद' को प्रशासन ने रोका, कार्यक्रम स्थल को किया तहस नहस, संयोजक सुनील सिंह को किया गिरफ्तार, घोर निंदनीय!”



ये भी पढ़ें: ट्रक ने रौंदे लोग: सड़क किनारे बिछ गईं लाशें, दर्दनाक हादसे से एटा में छाया मातम

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली थी किसान यात्रा

आपको बताते चलें कि बीते रविवार को किसानों के समर्थन में सपा कार्यकर्ताओं ने किसान यात्रा निकाली थी। इस दौरान किसानों ने कृषि कानूनों की कमियां बताई गई हैं। गिफ्तारी के बाद पार्टी ने आरोप लगाया है कि सपा के इस वर्चुअल रैली से बीजेपी सरकार ने डरी हुई है इसलिए उनके कार्यक्रम स्थल को नष्ट कर दिया और नेताओं, कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारियां कीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News