अखिलेश यादव ने कहा- सबसे ज्यादा दुःखी किसान है, सरकार ने जो वादा किया वो पूरा नहीं किया

अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार व केंद्र की मोदी सरकार पर जम कार निशाना साधा।अखिलेश ने इशारों में पीएम मोदी पर हमला बोला। कहा,महागठबंधन को महामिलावट कहने वाले मिट जाएंगे, पता नहीं चलेगा।

Update: 2019-02-08 08:46 GMT

लखनऊ: अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार व केंद्र की मोदी सरकार पर जम कार निशाना साधा।अखिलेश ने इशारों में पीएम मोदी पर हमला बोला। कहा,महागठबंधन को महामिलावट कहने वाले मिट जाएंगे, पता नहीं चलेगा।समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने कहा,आज सबसे ज्यादा दुःखी किसान है जो वादा किया वो पूरा नहीं किया, खास कर यूपी की सरकार ने चुनाव के पूर्व जो वादा किया वो पूरा नहीं किया।व्यापारी बहुत परेशान है।इस बार जनता रिवोल्ट करेगी।सरकार बनाते ही अपना संकल्प भूल गयी सरकार।

यह भी पढ़ें.....यूपी बजट पर अखिलेश यादव ने कहा,बजट में न तो ‘विकास’ है और न ही ‘विजन’

कुशीनगर व सहारनपुर में जहरीली शराब से हुई मौतों पर अखिलेश ने कहा, सरकार को सब पता है कि कौन ऐसी शराब बना रहा है? शराब के अवैध कारोबार के लिए सरकार ही जिम्मेदार है। अखिलेश यादव ने कहा, हम एक योगी से यह उम्मीद नहीं रखते हैं कि वह झूठ बोलें, लेकिन एक भी यूनिट बिजली नहीं बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....हमारे ही कामों के उद्घाटन और शिलान्यास के अलावा BJP सरकार ने कुछ नहीं किया: अखिलेश

उन्होंने ने कहा जो संकल्प में वादा किया गया था वो पूरा नहीं हुआ है।पुलिस भर्ती की बात की गई थी।जेल को आधुनिक बनाने की बात की गई थी, लेकिन आज जेल में हत्या हुई।जेल से वसूली भी हो रही है। महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित यूपी में है।

Tags:    

Similar News