अखिलेश का हमला, कहा- दिनदहाड़े रेप और रात भर गांजा, देखना है तो यूपी आजा

अखिलेश यादव शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के टप्पल इंटरचेंज पर किसान महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान ही उन्होंने यह बात कही। अखिलेश यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Update: 2021-03-05 17:38 GMT
अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में दिनदहाड़े रेप की वारदात सामने आ रही हैं। उन्होंने अंधेर नगरी चौपट राजा, दिनदहाड़े रेप और रातभर गांजा जिसको भी देखना है तो यूपी में आजा।

अलीगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को योगी सरकार पर तीखा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में दिनदहाड़े रेप की वारदात सामने आ रही हैं। उन्होंने अंधेर नगरी चौपट राजा, दिनदहाड़े रेप और रातभर गांजा जिसको भी देखना है तो यूपी में आजा।

अखिलेश यादव शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के टप्पल इंटरचेंज पर किसान महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान ही उन्होंने यह बात कही। अखिलेश यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पूरी लय में नजर आए अखिलेश यादव

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में महापंचायत में पहुंचे अखिलेश यादव अलीगढ़ के टप्पल में पूरी लय में नजर आए। अखिलेश यादव ने कृषि कानूनों को लेकर केंद्र के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को भी घेरा। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।

[video data-width="720" data-height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-05-at-07.50.47.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...बस्ती: आरक्षण के बाद तेज हुआ सियासी खेल, अब नए चेहरे की तलाश शुरू

उन्होंने एक कहावत को बदले अदांज में कहा। अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत पुरानी कहावत है, अंधेर नगरी चौपट राजा, लेकिन उत्तर प्रदेश में इसको बदला जा रहा है। उत्तर प्रदेश में हो रहा है कि अंधेर नगरी चौपट राजा, दिनदहाड़े दुष्कर्म और रात भर गांजा। यह जिसको भी देखना है तो यूपी में आजा।

ये भी पढ़ें...लखनऊ में दंबग कर रहा जमीन हथियाने की कोशिश, मालिक को दी हत्या की धमकी

टप्पल किसान आंदोलन की ऐतिहासिक भूमि है

अखिलेश ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि बताओ तो यूपी में कानून-व्यवस्था की क्या हालत कर दी। उन्होंने कहा कि आप सभी ने देश के किसानों को जगाया है। इस लड़ाई में हम आपके साथ हैं। हमको जब भी मौका मिलेगा कानून हटा देंगे। राकेश टिकैत तो बहादुर बाप के बहादुर बेटे हैं। टप्पल किसान आंदोलन की ऐतिहासिक भूमि है। आज की इस महापंचायत से बड़ा संदेश जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News