Aligarh News: एडीएम की सरकारी गाड़ी से एक्सीडेंट, युवक की दर्दनाक मौत

Aligarh News: इगलास थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बेलौठ में एडीएम की सरकारी गाड़ी की टक्कर लगने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के भाई ने पुलिस पर कार्रवाई न किए जाने के आरोप लगाए हैं।

Update: 2023-10-15 11:44 GMT

एडीएम की सरकारी गाड़ी से एक्सीडेंट, युवक की दर्दनाक मौत: Video- Newstrack

Aligarh News: इगलास थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बेलौठ में एडीएम की सरकारी गाड़ी की टक्कर लगने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं इस घटना के बाद मृतक के भाई ने पुलिस पर कार्रवाई न किए जाने के आरोप लगाए हैं।

ड्यूटी करने के बाद घर लौट रहे थे तब हुआ एक्सीडेंट

जानकारी देते हुए मृतक के भाई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक सोनवीर सिंह शनिवार शाम अपनी ड्यूटी करने के बाद घर लौट रहे थे तभी एडीएम की सरकारी गाड़ी ने उनके भाई को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद उनके भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पीड़ित का कहना है कि घटना के बाद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है।


किसी प्रकार की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई- थाना अध्यक्ष प्रवीण

वहीं इस पूरे मामले पर थाना अध्यक्ष प्रवीण ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना प्राप्त हुई थी। लेकिन अभी कार्रवाई के लिए किसी प्रकार की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत प्राप्त होगी उसके बाद कार्रवाई अमल में लाएगी जाएगी।

Tags:    

Similar News