Aligarh News: नूंह हिंसा पर हिंदू महासभा बौखलाई, पूजा शुकन पांडेय ने दिया बड़ा बयान

Aligarh News: मेवात के नूंह में हुई हिंसा को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

Update: 2023-08-06 12:21 GMT
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: मेवात के नूंह में हुई सांप्रदायिक हिंसा, आगजनी, पथराव और हिंदू समुदाय के लोगों की मौत को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। इस बारे में देश की महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन एसीएम हीरालाल सैनी को सौंपा गया। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

आखिर देश में आगे क्या होगा !

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव एवं महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती उर्फ पूजा शकुन पांडे ने कहा कि कथित हिंदू सरकारों के बावजूद भी विशेष समुदाय के लोगों के हौंसले बहुत बुलंद है। ऐसे में अखिल भारत हिंदू महासभा को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर देश में आगे होगा क्या? उन्होंने कहा कि मणिपुर, केरल, बंगाल में हुई घटनाओं में हिंदुओं सहित हिंदू बहन-बेटियों को सड़कों पर खींचा जा रहा है। लगातार हिंदू बहन-बेटियों को टारगेट किया जा रहा है।

लगातार हो रहे हिंदुओं पर हमले

पूजा शकुन पांडे ने कहा कि मेवात के नूंह में पिछले दिनों हिंदुओं का जो नरसंहार हुआ और जिस तरह से एक धार्मिक शोभा यात्रा के दौरान सुनियोजित प्लान के तहत शांतिदूतों के द्वारा हमला किया गया, ऐसी घटनाएं निरंतर चली आ रही हैं। हिंदू बहन-बेटियों को लगातार टारगेट किया जा रहा है। सरकार को अब ऐसे मामलों पर निर्णायक कार्रवाई करने की जरूरत है। वरना देश का भविष्य बहुत खतरनाक ओर जा रहा है।

Aligarh News:अलीगढ़ में पति की खातिर आपस में भिड़ी घरवाली-बाहरवाली

Aligarh News: बन्नादेवी कोतवाली क्षेत्र के सारसोल इलाके में दो कथित पत्नियों के बीच एक पति पर अपना-अपना हक जताने को लेकर जमकर मारपीट हो गई। पति पर हक जताने को लेकर दो पत्नियों के बीच हुई इस खूनी लड़ाई में दोनों ही पत्नियां खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों पत्नियों का दोषी पति मौके की नजाकत को भांपते हुए मौके से फरार हो गया। दोनों ही पत्नियां थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने घायल घरवाली और बाहरवाली को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा। जहां दोनों का उपचार जारी है।

Tags:    

Similar News