Aligarh News: एप्पल कंपनी के मोबाइल में तेज आवाज के साथ धमाका, मोबाइल के उड़े परखच्चे, कारोबारी घायल

Aligarh News: पुलिस ने की शिकायत दर्ज, कारोबारी के अधिवक्ता ने एप्पल कंपनी को 99 लाख 29 हजार 500रुपए के हर्जाने का नोटिस भेजा है।

Update: 2023-09-13 14:20 GMT

एप्पल कंपनी के मोबाइल में तेज आवाज के साथ धमाका, मोबाइल के उड़े परखच्चे, कारोबारी घायल: Photo-Newstrack

Aligarh News: एप्पल कंपनी के मोबाइल फोन में तेज आवाज के साथ धमाका हो गया, जिससे मोबाइल के परखच्चे उड़ गए और हादसे में रियल एस्टेट कारोबारी घायल हो गया। घायल कारोबारी को पुलिस ने इलाज के लिए पंडित दीनदयाल हॉस्पिटल भेजा। कारोबारी के हाथ और जांग में चोट आई है, लोअर भी जल गया। कारोबारी ने एप्पल कंपनी के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत दर्ज कर ली है। कारोबारी के अधिवक्ता ने एप्पल कंपनी को 9929500 रुपए का नोटिस भेजा है। मोबाइल में शादी के फोटो थे। यह मामला महुआ खेड़ा इलाके के धनीपुर का बताया जा रहा है।

कारोबारी प्रेम राज सिंह के अधिवक्ता प्राइम हुसैन चैधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरे व्यवहारी प्रेम राज सिंह ने एप्पल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से आईफोन खरीदा था, इसके कुछ दिन बाद ही आईफोन गर्म होना शुरू हो गया और उसकी शिकायत मेरे व्यापारी ने डिस्ट्रीब्यूटर से की। डिस्ट्रीब्यूटर ने कहा, ऐसा कभी-कभी होता है। इसमें कोई नुकसान की बात नहीं है। दिनांक 22-8- 2023 को मेरा व्यापारी घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी अचानक से मोबाइल फटने की आवाज आई मेरे व्यापारी ने देखा तो आईफोन की बैटरी फट गई थी।

महुआ खेड़ा थाने में की गई शिकायत

इस दौरान मेरे व्यापारी का लोअर भी जल गया और वह घायल भी हो गए। जिसकी शिकायत महुआ खेड़ा थाने में जीडी पर एंट्री कराई, इसके बाद डाक्टरी परीक्षण भी कराया है। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि जो मोबाइल फटा उसमें मेरे व्यापारी की शादी की फोटो वीडियो भी अपलोड थी। दूसरे दिन मेरे व्यापारी ने अपनी शादी की एल्बम दिखाई तो वह नहीं मिली। इसी के चलते मेरे व्यापारी का मोबाइल में अपलोड डाटा भी खत्म हो गया है। शादी की फोटो, वीडियो भी खत्म हो गई है।

मुआवजे के लिए 99 लाख 29 हजार 500रुपए की मांग

इस बात से मेरे व्यापारी को गहरा सदमा लगा है और उसी सदमे के चलते मेरे व्यापारी को अलीगढ़ के प्रसिद्ध हॉस्पिटल वरुण में एडमिट किया गया। जहां उसका अभी भी इलाज चल रहा है। इसी के चलते पीड़ित दिमाग से कमजोर होता चला जा रहा है। इसी के चलते पीड़ित ने लीगल नोटिस एप्पल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के लिए जारी कराया है। इस नोटिस में मुआवजे के लिए 99 लाख 29 हजार 500रुपए की मांग की गई है। नोटिस में 15 दिन का समय दिया गया है। अगर 15 दिन के अंदर स्थाई समाधान नहीं होता है तो मेरा व्यापारी सक्षम कोर्ट में जाएगा।

Tags:    

Similar News