Aligarh News: भाजपा- बसपा समर्थकों में चले ईंट पत्थर कई लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

Aligarh News: अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के गांव भकरोला में भाजपा प्रत्याशी जीतने के बाद बसपा के लोगों ने बाइक टकराने को तूल दे दिया।

Update: 2023-05-15 15:10 GMT
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: नगर निगम के वढोती फतेह खा वार्ड पर भाजपा की जीत और बसपा प्रत्याशी की हार के बाद बाइक टकराने के विवाद ने तूल पकड़ लिया। अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के गांव भकरोला में जीत की खुन्नस में बाइक टकराने के बाद बसपा समर्थकों ने भाजपा समर्थक परिवार पर हमला बोल दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए। घायलों को थाना मडराक पुलिस ने अलीगढ़ जिला मलखान सिंह भेज दिया और उपचार जारी है।

दरअसल, अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के गांव भकरोला में भाजपा प्रत्याशी जीतने के बाद बसपा के लोगों ने बाइक टकराने को तूल दे दिया। जिसमें ईट पत्थर तथा लाठी-डंडे चले काफी लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। इनको अलीगढ़ की थाना मडराक पुलिस ने जिला मलखान सिंह एंबुलेंस के माध्यम से भेज दिया। इस दौरान मारपीट जमकर ईंट पत्थर चले दोनों ओर से दर्जन भर लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। वही अलीगढ़ की मडराक पुलिस ने दोनों ओर से मुकदमे दर्ज किए हैं। मगर इस चुनावी हार जीत से झगड़ा होने से से नकारा है।

अलीगढ़ की थाना मडराक पुलिस क्षेत्र के गांव बकरोला के कुछ लोगों का कहना है। कि बडोली फतेह खा वार्ड नवनिर्वाचित भाजपा प्रत्याशी नीलम सिंह उनके परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वे उनके प्रचार में जुटे थे। उनके गांव से बासुदेव बसपा से चुनाव लड़े और हार गए। बीती रात्रि दो लोरा से भगोला चौराहे की ओर आ रहे थे। तभी उनके समर्थक भूरा ने उनकी बाइक से जान बूझकर टक्कर मारी। वहां आपस में कुछ विवाद हुआ।

महिलाओं से मारपीट व अभद्रता और खींचतान

इसके कुछ देर बाद रात से भूरा वह उसके तमाम साथी हमलावर होकर आ गए। उन्होंने घर पर हमला बोल दिया हाथों में लाठी-डंडे परसादी लेकर हमला किया है। इसी दौरान दोनों ओर से जमकर ईंट पत्थर भी चले महिलाओं से मारपीट व अभद्रता और खींचतान तक की गई। बीच-बचाव में आए परिवार जनों को भी पीटा। इस झगड़े में दोनों ओर से दर्जन भर लोग जख्मी हो गए।

सूचना पर पहुंची अलीगढ़ की थाना मडराक पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा दिया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों में महिला सहित कई पुरुष गंभीर रूप से घायल है। इधर अलीगढ़ की थाना मडराक पुलिस के इंस्पेक्टर संजय जयसवाल का कहना है। कि यह झगड़ा दो अलग-अलग वर्गों में है। बाइक टकराने को मूल विवाद है। बताया कि चुनाव से जुड़ा विवाद नहीं है। मौखिक रूप से था, तहरीर में भी इस बात का उल्लेख नहीं है। न ही दोनों पक्षों में से कोई चुनाव लड़ा है। बाइक टकराने के बाद विवाद में हुए झगड़े में दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें दोनों पक्षों से आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

Tags:    

Similar News