Aligarh News: प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं होने से भाजपाई ने थाने में जमकर काटा हंगामा

Aligarh News: सोशल मीडिया पर युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। जिसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने दो दिन पहले शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था।

Update: 2023-07-10 17:10 GMT
प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी मामले में भाजपाईयों का हंगामा: Photo- Newstrack

Aligarh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करने को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोगों ने थाने का घेराव कर हंगामा किया। सोशल मीडिया पर युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। जिसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने दो दिन पहले शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था। लेकिन पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया और हल्की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को थाने से छोड़ दिया। जिसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा के लोगों ने थाना प्रभारी के कक्ष में जमकर हंगामा काट, नारेबाजी की।

इस दौरान थाना प्रभारी के कमरे में रखी कुर्सियां बाहर निकाल दीं। वहीं, थानाध्यक्ष की कुर्सी पर भारत माता की तस्वीर रख दी गई। इस बीच थाना प्रभारी से भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की जमकर नोकझोंक हुई। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी मामला

दरअसल भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी के मामले में कार्यवाही की मांग की थी। वहीं थाना क्वार्सी प्रभारी ने धारा 268, 505 के तहत फेसबुक आईडी के आधार पर गगन कुमार के नाम मुकदमा दर्ज किया था। गगन पर आरोप है कि अपनी फेसबुक आईडी पर पीएम मोदी को लेकर अशोभनीय फोटो और पोस्ट डाली थी। वहीं, भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने नामजद आरोपी को जेल भेजने की मांग रखी थी। वहीं, हल्की धाराओं में पुलिस पर कार्रवाई का आरोप लगाकर मोर्चा के लोगों ने थाना क्वार्सी में जमकर हंगामा काटा।

इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी की गई थी। जिस पर प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना क्वार्सी पुलिस ने उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया और आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की गई थी। वहीं, घटना को लेकर विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है।

Tags:    

Similar News