Aligarh News: प्रॉपर्टी की लालच में भाई-भतीजे ने वृद्ध को यमुना में फेंका, नदी से वापस निकल आया 80 वर्षीय बुजुर्ग

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के गांव घांघोली में अपने भाई को दवा दिलाने के लिए कहकर घर से ले गए भाई व भतीजे ने उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद वृद्ध को मृत समझकर यमुना नदी में फेंक दिया।

Update: 2023-07-30 16:06 GMT
पीड़ित वृद्ध: Photo- Newstrack

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के गांव घांघोली में अपने भाई को दवा दिलाने के लिए कहकर घर से ले गए भाई व भतीजे ने उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद वृद्ध को मृत समझकर यमुना नदी में फेंक दिया। वृद्ध आदमी यमुना में से किसी तरह से अपनी जान बचाकर अपने घर पहुंचा। घर पहुंचने से पहले ही भाई भतीजे ने वृद्ध के मकान पर कब्जा कर लिया था।

थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार

जानकारी के मुताबिक वापस आए वृद्ध को जान से मारने की धमकी दी। जिससे भयभीत होकर वृद्ध ने अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र में भाई और भतीजे के खिलाफ तहरीर दी। मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के गांव घाघोली का है। घाघोली निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अविवाहित है। जिसकी देखरेख करने वाला कोई नहीं है। जिसका गांव में मकान है। मकान की लालच में बीती 20 जुलाई को सुबह भाई और भतीजा बीमारी की हालत में जबरन उसे बाइक पर बिठाकर यमुना नदी के पास मालव गांव की ओर ले गए।

बुजुर्ग को भाई-भतीजे ने बताया बोझ

आरोप है कि बुजुर्ग से भाई-भतीजे ने कहा कि उनकी कोई औलाद नहीं है। वो अब परिवार पर बोझ बनकर रह रहा है। इसके बाद दोनों ने गर्दन दबाई और मृत समझकर यमुना नदी में फेंक दिया। बुजुर्ग किसी तरह यमुना नदी से निकल लौटकर आया। देखा कि भाई व भतीजे ने मकान पर ताला लगा दिया था। जब ताला खोलने के लिए कहा तो दोनों ने मारपीट कर गाली-गलौज की और धमकी देकर भगा दिया। अलीगढ़ के थाना टप्पल इंचार्ज का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपी भाई और भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले में उचित विधिक कार्रवाई की जा रही है। बुजुर्ग के आरोपों के आधार पर उसके भाई व भतीजे पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News