Aligarh News: गौशाला में मृत गोवंश को नोच-नोच कर खा रहे कुत्ते, वीडियो वायरल, भड़के वीएचपी के परमेश्वर भारद्वाज, दी आत्महत्या की चेतावनी

Aligarh News: इस गौशाला का यह पहला मामला नहीं है क्योंकि 2023 में इसी नगला पदम गांव गौशाला में मृत गोवंश को कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे।

Update: 2024-05-15 06:21 GMT

Dogs eating dead cattle in gaushala   (photo: social media )

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ करोड़ों रुपए का बजट आवारा गोवंश तथा गौशाला में पल रहे गोवंशों की सुरक्षा के लिए हर जिले में भेज रहे हैं। लेकिन जिले पर बैठे आला अधिकारियों की कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। जिसका जीता जागता उदाहरण आज अलीगढ़ की थाना चडौस क्षेत्र मैं गांव नगला पदम में स्थित गौशाला में देखने को मिला। यहां गोवंश के साथ हो रही हैवानियत का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है की किस तरह एक मृत गोवंश को आवारा कुत्ते नोच नोच कर खा रहे हैं।

इस गौशाला का यह पहला मामला नहीं है क्योंकि 2023 में इसी नगला पदम गांव गौशाला में मृत गोवंश को कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे। पिछली साल 2023 में दर्जनों गोवंश रजिस्टर से लापता मिले थे। लेकिन आज पुनःगोवंशो के साथ हो रही क्रुरता देख भड़क विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा विभाग संपदा विस्तार प्रमुख ब्रज प्रांत पंडित रामेश्वर भारद्वाज भड़क गए। उन्होंने कहा है कि 2023 में हमने इसका विरोध गौशाला नगला पदम में बैठकर किया था। जिस पर उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। लेकिन उच्च अधिकारियों ने हमें आश्वासन दिया था कि लापता गोवंशों को अवश्य निस्तारण करेंगे। लेकिन वह उच्च अधिकारियों ने अभी तक कोई भी संतुष्ट जवाब हमको नहीं दिया है। पुनः आज इस गौशाला में फिर मृत गोवंश को आवारा कुत्ते नोच नोच कर खा रहे हैं। अगर गौशाला संचालक द्वारा तथा पूर्व में लापता दर्जनों गोवंश के बारे में अवगत नहीं कराया गया तो 4 जून तक तो हम सब आत्मदाह करेंगे।

Tags:    

Similar News