Aligarh News: सपा नेता की अनोखी मांग, कहा- सीमा हैदर का किया जाए नार्को टेस्ट, देश के लिए खतरा हो सकती है साबित

Aligarh News: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ने सीमा हैदर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीमा हैदर का नार्को एनालिसिस टेस्ट कराया जाना चाहिए। सीमा हैदर देश के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है।

Update: 2023-07-18 17:07 GMT
सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान: Photo- Newstrack

Aligarh News: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ने सीमा हैदर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीमा हैदर का नार्को एनालिसिस टेस्ट कराया जाना चाहिए। सीमा हैदर देश के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है। सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के बारे में कहा कि सरकार महंगाई सहित अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए सीमा हैदर के मामले को तूल न दिला रही हो, इसका भी ध्यान रखना होगा।

पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा कि इस सरकार को सीमा हैदर का नारको टेस्ट कराने के साथ उसके बच्चों का डीएनए टेस्ट कराना चाहिए। जिससे कि उसके बारे में सभी सच्चाई सामने आ जाए। वह कहां से आई है और किस मंसूबे से उसे हिंदुस्तान भेजा गया है। इसकी बारीकी से जांच होनी चाहिए।

अलीगढ़ में नाबालिग़ लड़की के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म

Aligarh News: जनपद में एक नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी भी नाबालिग किशोर है। इस मामले में थाना टप्पल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही, किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोप है कि 18 तारीख की देर रात थाना टप्पल के सोतीपुरा में किशोर घर की छत से होकर किशोरी के घर में घुस गया। घर के कमरे में सो रही किशोरी को दबोच लिया। उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती के घर वाले पड़ोस में ही रामायण पाठ में गए थे। इसी दौरान परिजन लौट आए और किशोर को पकड़ लिया। किशोर का भाई भी मौके पर कट्टा लेकर आ गया। उसने किशोरी के परिवार से गाली-गलौज कर मारपीट की। अपने भाई को वहां से छुड़ा ले गया।

इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी खैर आरके सिसोदिया ने बताया कि सोतीपुरा गांव में सूचना मिली कि गांव के सजातीय और पड़ोस के लड़के ने लड़की के साथ गलत काम किया है। तहरीर के आधार पर अभियोग दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई है।

Tags:    

Similar News