Aligarh News: पति ने पत्नी को गोलियों से भूना, मामूली झगड़े में किया मर्डर

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र की सरस्वती विहार कॉलोनी में एक युवक ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद घर में रखे तमंचे से पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Update: 2023-08-17 11:56 GMT

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र की सरस्वती विहार कॉलोनी में एक युवक ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद घर में रखे तमंचे से पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

विवाहिता के मायके पक्ष में मचा कोहराम

जानकारी के मुताबिक घटना थाना रोरावर इलाके की सरस्वती विहार कॉलोनी में हुई, जब नितिन मित्तल नाम के शख्स द्वारा अपनी पत्नी की गोली दी गई, जिसकी वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। गोली की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और स्थानीय थानाध्यक्ष सहित आला अफसरों ने घटनास्थल पर छानबीन की।

मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सूचना मिलने पर पहुंचे विवाहिता के मायके पक्ष के लोगों में कोहराम मचा रहा। रोते-बिलखते परिजन हत्यारोपी पति को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग करते रहे।

Tags:    

Similar News