Aligarh News: दरोगा ताहिर अहमद पैसे लेते कमरे में हुए कैद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Aligarh News: दरोगा ताहिर अहमद ने समाजसेवियों से पैसे की डिमांड कर दी जिसमें समाजसेवियों से दरोगा ताहिर अहमद ने 20000 रुपये की डिमांड रख दी।

Update: 2024-06-14 15:28 GMT

दरोगा ताहिर अहमद पैसे लेते कमरे में हुए कैद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल: Photo- Newstrack

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद हरदुआगंज थाना क्षेत्र में एक गांव में छेड़खानी को लेकर शिकायत हुई थी। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज में लिखित तहरीर दे दी। पुलिस को तहरीर मिलने के बाद दरोगा ताहिर अहमद ने दूसरे पक्ष पर पकड़ने के लिए दवा बना दिया। जिससे दूसरा पक्ष परेशान होकर समाज सेवियों के पास पहुंचा और समाज सेवियों ने दोनों पक्षों का समझौता करते हुए एक लिखित प्रार्थना पत्र थाना अध्यक्ष हरदुआगंज के नाम दरोगा ताहिर अहमद को दिया।

दरोगा ताहिर अहमद ने 20000 रुपये की डिमांड की

जिसके बाद दरोगा ताहिर अहमद ने समाजसेवियों से पैसे की डिमांड कर दी जिसमें समाजसेवियों से दरोगा ताहिर अहमद ने 20000 रुपये की डिमांड रख दी। समाज सेवियों ने दरोगा जी को अपने ही ऑफिस पर बुलाकर पैसे दिए। लेकिन पैसे लेते वक्त दरोगा जी शायद भूल गए कि ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है और फैसले के कागज में रखे पैसे अपनी जब में रखते हुए वहां से निकल लिए।


ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पैसे लेते हुए दरोगा कैद

लेकिन बाद में फिर दरोगा जी ने 17000 रूपये की समाजसेवियों से और डिमांड कर दी, जिससे परेशान होकर समाजसेवियों ने ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसमें दरोगा अपनी जेब में पैसे रखते हुए वीडियो वायरल में साफ़ देखे जा सकते हैं।


क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने बताया कि आज दिनांक 14/06/2024 को मैं अवगत कराना चाहता हूं कि हरदोईगंज में एक दरोगा हल्का इंचार्ज को पैसे दिया जा रहा है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मैंने जांच कर उच्च अधिकारियों रिपोर्ट सौंप दी गई है। अधिकारी जो भी कार्रवाई करेंगे वह अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News