Aligarh News: निजी बैंक कर्मी से 55 हजार रुपये की लूट, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh News: रिंकू सिंह लोधा के गांव राइट से रुपयों का कलेक्शन करके बसई इलाके की तरफ जा रहा था। वहीं पुलिया के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आये बाइक सवार तीन लुटेरों ने उसकी बाइक को गिरा दिया और तमंचा दिखाकर 55 हजार रुपये, मोबाइल, टेबलेट, बैक पासबुक, एटीएम, आई कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और बाइक की चाबी लेकर फरार हो गये।

Update: 2023-07-05 17:18 GMT
निजी बैंक कर्मी से 55 हजार रुपये की लूट, पुलिस जांच में जुटी: Photo- Newstrack

Aligarh News: तमंचे की नोंक पर बाइक सवार बदमाशों ने मिनी बैंक कर्मी से 55 हजार रुपये की लूट कर ली। घटना थाना लोधा के राइट इलाके की है। बताया जा रहा है कि मिनी बैंक का कलेक्शन कर्मचारी इलाके से रुपए कलेक्ट कर दूसरे क्षेत्र में जा रहा था। वही, बदमाशों ने कर्मचारी को रोक लिया और तमंचा लगाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। थाना इगलास के बेसवां का रहने वाला रिंकू सिंह सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क कंपनी में फील्ड वर्कर है और गांव-गांव जाकर रुपयों का कलेक्शन करता है। बुधवार को रिंकू सिंह लोधा के गांव राइट से रुपयों का कलेक्शन करके बसई इलाके की तरफ जा रहा था।

तमंचा दिखाकर 55 हजार रुपये की लूट

वहीं पुलिया के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आये बाइक सवार तीन लुटेरों ने निजी बैंक कर्मी की बाइक को गिरा दिया और तमंचा दिखाकर 55 हजार रुपये, मोबाइल, टेबलेट, बैक पासबुक, एटीएम, आई कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और बाइक की चाबी लेकर फरार हो गये। इसकी सूचना किसी राहगीर के मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सूचना पर थाना गभाना क्षेत्राधिकारी सुमन कन्नौजिया और पुलिस की एसओजी टीम पहुंचकर जानकारी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं पीड़ित ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है। गभाना क्षेत्रधिकारी सुमन कनौजिया ने बताया कि घटना को लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश जारी है। इससे पहले भी 21 जून को इसी तरीके से गभाना के भमरोला में बदमाशों ने इंडसइंड बैंक के फील्ड मैनेजर से 40 हजार रुपये और बैंक का लैपटॉप लूट ले गए थे।

Tags:    

Similar News