Aligarh News: मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में लगी आग, इस लापरवाही से हुआ हादसा

Aligarh News: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र स्थित अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई जब दिल्ली से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 के रास्ते गुजर कर जा रही मुरी एक्सप्रेस ट्रेन आग लग गई।

Update: 2023-08-05 08:12 GMT
Parcel Bogi of Muri Express Train Caught Fire, Aligarh

Aligarh News: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र स्थित अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई जब दिल्ली से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 के रास्ते गुजर कर जा रही मुरी एक्सप्रेस ट्रेन आग लग गई। जब मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल बोगी में रखें। चाइनीस चार्जर और बैटरी में आग लगने के चलते बोगी के अंदर आग लग गई। मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल बोगी में आग लगने की सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ और फायर ब्रिगेड की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। बोगी के अंदर रखे पार्सलों को आनन-फानन में रेलवे स्टेशन पर उतारते हुए मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में लगी आग पर काबू करते हुए बुझाया गया।

आपको बताते चलें कि जनपद रेलवे जंक्शन पर शनिवार मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल बोगी में चाइनीज चार्जर और बैटरी में अचानक आग लगने के चलते शार्ट सर्किट से पार्सल बोगी में आग लग गई। बताया जा रहा है कि मुरी एक्सप्रेस ट्रेन अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 के रास्ते गुजर कर लखनऊ की तरफ जा रही थी। उसी दौरान मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में आग लगी देख। ट्रेन को रेलवे स्टेशन पर रोका गया और आग लगने की सूचना मिलते ही जीआरपी आरपीएफ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे जीआरपी और आरपीएफ के द्वारा मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में दहशत का माहौल हो गया। रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जिसके बाद मुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पार्सल बोगी में रखे सभी पार्सलों को आनन-फानन में बोगी से स्टेशन पर उतरवाया गया। सघन चेकिंग के बाद मुरी एक्सप्रेस ट्रेन को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन से लखनऊ की तरफ रवाना किया गया।

Tags:    

Similar News