Aligarh News: राशन लेकर जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को अज्ञात वाहन ने रौंदा, गर्भवती महिला की मौके पर मौत

Aligarh News: अज्ञात वाहन चालक दंपत्ति को सड़क पर रौंदने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी एंबुलेंस के जरिए एक्सीडेंट में खून से लथपथ गर्भवती महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Update: 2023-05-20 19:59 GMT
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: जिले के खैर थाना क्षेत्र के सोमना तिराहे पर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाजार से राशन लेकर जा रहे भट्टा मजदूर बाइक सवार दंपत्ति की मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। अज्ञात वाहन चालक दंपत्ति को सड़क पर रौंदने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी एंबुलेंस के जरिए एक्सीडेंट में खून से लथपथ गर्भवती महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसे में पत्नी की मौत की खबर के बाद मौके पर मौजूद पति की आंखों से निकल रहे आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। तो वहीं 6,7 महीने की गर्भवती पत्नी के मौत के बाद से उसके पति ओर तीन बेटियों सहित एक बेटे का रो रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के खैर-सोमना रोड पर शनिवार की देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब ईट भट्टे पर मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थाना खैर क्षेत्र के गांव पटपर नंगला निवासी नंदकिशोर शनिवार की दोपहर अपनी 6,7 महीने की गर्भवती पत्नी नीतूराज के साथ अपने घर से बाइक पर सवार होकर कस्बा खैर बाजार में घर का राशन लेने के लिए आए थे। जिसके बाद दोनों पति पत्नी 15 दिन का राशन लेने के बाद बाइक पर सवार होकर एचना ईट भट्टे पर पथाई करने के लिए वापस लौट रहे थे। उसी दौरान सोमना तिराहे पर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति की मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगते ही दंपत्ति अपनी बाइक पर नियंत्रण खो बैठा ओर दंपत्ति बाइक समेत सड़क पर घिसटते हुए चले गए। जिसमें बाइक पर पीछे बैठी 6,7 महीने की गर्भवती पत्नी खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि पति मामूली रूप से घायल हो गया।

वाहन चालक मौके से फरार

हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक बाइक सवार दंपत्ति को सड़क पर रौंदने के बाद लोगों को मौके पर आता देख वाहन समेत मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद पति नंदकिशोर ने अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारे जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर खून से लथपथ सड़क पर पड़ी गर्भवती पत्नी को उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पत्नी को मृत घोषित करते ही मौके पर मौजूद पति की आंखों में आंसू आ गए और दहाड़े मारकर जोर जोर से रोने लगा है।

पति के छलक पड़े आंसू

पति नंदकिशोर का कहना है कि अज्ञात वाहन चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मारकर उसके 6,7 महीने की गर्भवती पत्नी नीतूराज को हमेशा के लिए उससे दूर कर मौत की नींद सुला दिया। पति का कहना है कि उसकी 6,7 महीने की गर्भवती मृतक पत्नी अपने पीछे तीन बेटी और एक बेटे को हमेशा के लिए रोते बिलखते छोड़ कर चली गई। जिसके बाद मृतक पत्नी के शव को पुलिस को बिना सूचना दिए पति अपने घर लेकर चला गया।

Tags:    

Similar News