Aligarh Road Accident: सुबह-सुबह कार बन गई चूरन! कंटेनर- ईको कार में आमने सामने टक्कर, पांच लोगों की मौत, पांच घायल

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ के खैर इलाके में कंटेनर और ईको कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-01 03:19 GMT

Aligarh Road Accident (Pic: Social Media)

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ जनपद के खैर थाना इलाके में आज यानी गुरुवार (01 अगस्त) की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है। खैर इलाके में कंटेनर और ईको कार में आमने-सामने से टक्कर हो गई है। इस हादसे में ईको कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ईको कार के परखच्चे उड़ गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हादसे के बाद का वीडियो

जानकारी के मुताबिक खैर अनाज मंडी के पास तेज रफ्तार ईको कार जा रही थी। इसी दौरान दूसरी तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर को देखकर ईको चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। सामने से आ रही ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ईको कार के परखच्चे उड़ गए।  भीषण टक्कर के कारण मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। सभी ईको कार में सवार थे। खैर कोतवाली को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

Tags:    

Similar News